Breaking News

CM योगी से मिली कंगना रनौत कहा -उत्तर प्रदेश में राजा राम थे और हमारे पास योगी आदित्यनाथ

दोस्तों कंगना रनौत बॉलीवुड कि सबसे पोपुलर एक्ट्रेस में से एक है उनकी पोपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही है. आज कंगना के पास सबसे ज्यादा फिल्मो के प्रोजक्ट है. हर कोई उन्हें फिल्मो में देखना चाहता है. बीते दिनों उनकी फिल्म थलाईवी आई थी जिसे लोगो ने ढेर सारा प्यार दिया.

इसके बाद उनके सीता फिल्म में काम करने की खबरे वायरल हुई थी और इन दिनों वे उत्तर प्रदेश में तेजस फिल्म की शूटिंग कर रही है. फिल्म की शूटिंग के बाद कंगना लखनऊ में जाकर CM योगी आदित्यनाथ से भी मिली. इस दौरान CM योगी ने कंगना को अयोध्या में राम मन्दिर दर्शन करने के लिए आने को कहा.

इसपर कंगना ने कहा उत्तर प्रदेश में राम चन्द्र की तरह तपस्वी राजा का राज रहे ! आपको शुभकामनाएं ! वहीँ CM योगी ने कंगना से सवाल किया कि अगर UP से जुडी कोई बात हो तो जरुर बताएं ? CM योगी ने कंगना से मुलाकात करने पर उन्हें एक सिक्का दिया है जिसे राम जन्म भूमि के अवसर पर प्रयोग किया गया था.

इस सिक्के पर भगवान राम माता सीता और लक्ष्मण जी की मूर्ति बनी हुई है. कंगना ने अपने इन्स्टाग्राम पर सिक्के को शेयर कर एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा – मैंने उत्तर प्रदेश सरकार को फिल्म तेजस की शूटिंग में सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया और माननीय मुख्यमंत्री जी को उनके आने वाले चुनावों के लिए शुभकामनाएं दी है.

कंगना ने आगे ये भी लिखा है कि मैंने इस बात पर जोर दिया हमारे पास उतर प्रदेश में एक तपस्वी राजा राम चन्द्र थे और अब  हमारे पास योगी आदित्यनाथ है ! आपका शासन जारी रहे महाराज जी ! उन्होंने मुझे राम भूमि पूजन का एक सिक्का गिफ्ट दिया है .. क्या यादगार शाम ! धन्यवाद महाराज जी !

कंगना की इस पोस्ट को लोगो ने काफी पसंद किया है और उनके साथ साथ CM योगी की भी प्रशंसा की है. कंगना फिलहाल उत्तर प्रदेश में अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रही है और इस दौरान वे CM योगी से मिलने लखनऊ पहुंची थी. उनकी और योगी जी की साथ में ली गयी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे है और इसपर अपना प्यार बरसा रहे है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *