Breaking News

दुर्गा पूजा में काजोल और तनिषा के बीच हुई लड़ाई , माँ ने बीच में आकर करवाया शांत

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बीते कुछ दिनों से दुर्गा पूजा को लेकर काफी सुर्खियों में रही है. इस दौरान उनके साथ रानी मुखर्जी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी दिखाई दिए थे.

 

काजोल ने पूजा के समय साडी पहनी हुई थी जिसमे वे काफी ज्यादा खुबसूरत लग रही थी. लेकिन इस बीच काजोल और उनकी बहन तनिषा मुखर्जी के बीच लड़ाई हो गयी जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गयी थी कि उन्हें चुप करवाने के लिए माँ को आना पड़ा.

दुर्गा पूजा के दौरान काजोल के ऐसे कई विडियो वायरल हुए है जिन्हें लोग खूब प[पसंद कर रहे है. इनमे से एक विडियो में काजोल अपने अंकल के गले मिलकर रोती हुई दिखाई दी है. वहीँ दूसरी विडियो में काजोल और तनिषा में किसी बात को लेकर बहस होती दिखाई दी है.

जिसके बाद माँ तनुजा को आकर उन्हें शांत करवाना पड़ा था टब जाकर दोनों ने पोज देना शुरू किया. वहीँ तनिषा काजोल से थोडा दूर रहने को कहती है.

दरअसल काजोल और तनिषा में काफी ज्यादा प्यार है लेकिन दुर्गा पूजा में दोनों में बहस हो जाती है जिसके बाद माँ आकर उन्हें रोकती है. फिर दोनों एक साथ फोटो क्लिक करवाती है जिसमे तनिषा काजोल को छेडती हुई कहती है स्पेस प्लीज … दोनों बहनों की ये नोकझोंक लोगो को काफी पसदं आई है. बहनों का प्यार देखकर लोग विडियो पर कमेन्ट भी कर रहे है. काजोल बॉलीवुड की सबसे पोपुलर एक्ट्रेस है.

वही बात करे काजोल के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द किसी फिल्म में दिखाई दे सकती है हालांकि उन्होंने बताया है कि वे राजकुमार हिरानी की नई फिल्म की स्किप्ट पढकर सोचेगी. काजोल ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मो में काम किया है

उनकी स्माइल और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते है. सालो बाद भी काजोल पहली जैसी ही खुबसूरत दिखाई देती है. वहीँ बाते करे उनकी बेटी न्यासा की जो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है.

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड के टॉप कपल्स में से एक कहा जाता है. दोनों की जोड़ी एक साथ बहुत प्यारी लगती है. काजोल काफी समय से बॉलीवुड से दूर है लेकिन वे लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती है.

नवरात्रों में काजोल हर दिन लाइम लाइट में बनी हुई थी उनकी बहुत सारी विडियो इंटरनेट पर वायरल हुई है जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. जिसमे सबसे ज्यादा उनका और बहन तनिषा के झगड़े को पसंद किया गया है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *