Breaking News

रेखा पर भडकी थी जया बच्चन बोली – 4 लोगो में आपका नाम नही ले सकते, उससे क्यों रिश्ता रखना ?

दोस्तों बॉलीवुड के महानायक और खुबसूरत एक्ट्रेस रेखा के प्यार के किस्से दुनिया भर में मशहूर है. हर कोई इस बात को जानता है कि दोनों किस कद्र एक दुसरे के प्यार में डूब चुके थे. हालांकि अमिताभ बच्चन उस समय शादी शुदा थे उनकी पत्नी जया बच्चन थी और उनके २ बच्चे भी हो चुके थे.

लेकिन उस समय रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने लगा था और ये दोनों रियल लाइफ में भी साथ देखे जाने लगे लगे थे. रेखा ने कई बार अपने प्यार का इजहार अमिताभ बच्चन से करना चाहा लेकिन किसी न किसी वजह से वे हमेशा चुप रही.

अमिताभ बच्चन की जिन्दगी में एक समय ऐसा आया था जब उनकी हालत बहुत खराब हो गयी थी. फिल्म कुली के एक स्टंट में वे बुरी तरह घायल हो गये थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया था. लेकिन उनकी हालत और ज्यादा बिगडती चली गयी और एक समय तो ऐसा आया जब डॉक्टर ने भी उनके बचने की उम्मीद छोड़ दी थी.

अमिताभ बच्चन के जीवन के सबसे कठिन समय में जया बच्चन उनके साथ खड़ी थी और वे लगातार पति की सेवा करती और दोनों बच्चो का ध्यान रखती थी. दिन रात पति की सेवा करने के बाद ऐसा चमत्कार हुआ कि अमिताभ बच्चन की हालत सुधरने लगी और वे ठीक हो गये.

इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन को महसूस हुआ कि जया बच्चन उनके लिए कितनी मायने रखती है. उन्होंने रेखा को भुला दिया और वे अपनी जिन्दगी में फिर से जया के साथ आगे बढ़े. कुली फिल्म में हुए हादसे की वजह से अमिताभ बच्चन और जया तो एक दुसरे के करीब आ गये थे

लेकिन दूसरी तरफ रेखा बिलकुल अकेली हो गयी थी. उस दौरान एक मूवी मैगजीन में खबर छपी थी कि जब अमिताभ बच्चन जिन्दगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे तो रेखा अपनी फिल्म उमराव जान का प्रीमियर आयोजन में लगी थी. रेखा ने इसके लिए बॉलीवुड की सभी हस्तियों को बुलावा भेजा था लेकिन कोई नही आया था.

रेखा की पार्टी में बॉलीवुड का कोई सितारा शामिल नही हुआ था क्योंकि एक तरफ अमिताभ बच्चन की हालत खराब थी और ऐसे में पार्टी में आना किसी के लिए सही नही था. इस बात पर रेखा नाराज हो गयी और उन्होंने कह दिया था – ऐसा लग रहा है

जैसे मुझे हर बात के लिए दोषी ठहराया जा रहा है. इस बात पर जया बच्चन ने कहा था – अगर कोई आदमी शादी के बाद दूसरी औरत से सम्बन्ध रखता है और अपनी शादी को खत्म नही करता है और वह कहता है कि वह फंस चूका है. जया ने आगे कहा उस आदमी का परिवार ठीक है

और उसकी जिन्दगी में सब कुछ सही चल रहा है तो आप आपको खुद समझ जाना चाहिए. मैं ये बात हमेशा सुनती आ रही हूँ कि हर दूसरी औरत शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत करती है लेकिन मैंने ऐसा कुछ नही किया. रेखा पर इल्जाम लगाते हुए जया ने ये भी कहा था – आखिर अप ऐसे मर्द को कैसे कबूल कर सकते है जो हर रात अपने घर चला जाता हो.

जया ने रेखा पर अपनी भडास निकालते हुए ये तक कह दिया था कि जब आप 4 लोगो के बीच उसका नाम खुलकर नही बता सकते तो उनके बीच अपने प्यार को कबूल नही कर सकते तो ऐसे रिश्ते में आप क्यों हो ?

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *