Breaking News

23 साल बाद कितना बदल गये कुछ कुछ होता है फिल्म के मशहूर सितारे, देखिये तस्वीरे

बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है को भला कौन भूल सकता है इस फिल्म ने करोड़ो लोगो का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में राहुल और अंजली की लव स्टोरी को दिखाया गया था इसके अलावा इस फिल्म में दिखाई दिए सभी कलाकार भी काफी ज्यादा मशहूर हो गये थे. आज इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल बीत गये है और इस फिल्म में काम करने वाले कलाकार भी काफी चेंज हो गये इन्हें एक नजर में पहचानना मुश्किल होगा.

शाहरुख़ खान

कुछ कुछ होता में राहुल का किरदार शाहरुख़ खान ने निभाया था जोकि काफी ज्यादा पसंद किये गये थे. इस फिल्म में शाहरुख़ खान काफी ज्यादा यंग, कूल और स्टाइलिश दिखाई दिए थे. लेकिन आज ये 55 साल के हो गये है और ये आज थोड़े उम्रदराज दिखाई देते है. पहले और आज के शाहरुख़ खान में काफी बदलाव देखने को मिला है.

काजोल

अंजली शर्मा का मुख्य किरदार निभाने वाली काजोल बॉय कट लुक में नजर आई थी जिनके लुक को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था. आज काजोल 47 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी ये काफी ज्यादा खुबसूरत नजर आती है. सच कहे तो पहले से आज काजोल काफी ज्यादा खुबसूरत और स्टाइलिश दिखाई देती है.

रानी मुखर्जी

टीना का का किरदार निभाकर रानी मुखर्जी भले ही फिल्म में थोड़ी देर के लिए दिखाई दी थी लेकिन उनके लुक ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. रानी आज 47 साल की हो गयी है और ये अब काफी बदल गयी है. पहले जहाँ ये फिल्मो में शॉर्ट्स ड्रेस पहनती थी वहीँ आज ये साडी और सूट में ज्यादा दिखाई देती है. रानी काफी गोल मटोल सी हो गयी है और उनकी उम्र उनके चेहरे पर दिखाई देने लगी है.

सलमान खान 

अमन मेहरा का किरदार निभाने वाले सलमान खान इस फिल्म में 3 पीस सूट में दिखाई दिए थे. इसमें वे काफी ज्यादा हैंडसम और गुड लूकिंग लग रहे थे. लेकिन आज 23 साल ये 55 साल के हो गये है और उम्र का फासला इनके चेहरे पर दिखाई देने लगा है. सलमान खान ने आज पहले से कहीं ज्यादा बॉडी बना ली है और ये जींस टीशर्ट और शर्ट में भी नजर आते है.

फरीदा जलाल 

शाहरुख़ खान की माँ का किरदार निभाने वाली फरीदा जलाल फिल्म में विधवा के रूप में सफेद साडी पहने नजर आई थी. आज ये 72 साल की हो चुकी है और बढती उम्र के साथ इनका लुक भी काफी बदल गया है.

अर्चना पूर्णसिंह 

अर्चना पूर्णसिंह ने फिल्म में मिसेज ब्रिन्गेजा का किरदार निभाया था जोकि शोर्ट ड्रेस और शोर्ट हेयरस्टाइल में नजर आई थी. आज ये पहले से काफी ज्यादा उम्र की दिखाई देने लगी है इनके चेहरे पर झुरियां और रिंकल साफ दिखाई देते है.

सना सईद 

फिल्म में शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी कीबेटी का किरदार निभाने वाली क्यूट सी अंजली आज बहुत बड़ी हो गयी है. सना आज 33 साल की हो गयी है और अपनी इस उम्र में ये काफी यंग और स्टाइलिश नजर आती है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *