Breaking News

शादी में डांस करने की कितनी फीस लेते है बॉलीवुड सितारे जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

दोस्तों एक्टर और एक्ट्रेस केवल फिल्मो में काम करके ही पैसे नही कमाते है बल्कि इनके पार्टियों में जाने और शादी में डांस करने से भी करोड़ो की कमाई होती है. ये फ़िल्मी सितारे पैसो के लिए किसी की शादी में भी नाचना शुरू कर देते है.

लेकिन इसके लिए इन्हें मोटी रकम देनी पडती है. अगर आप भी अपने फेवरिट सितारे को शादी में बुलाने की सोच रहे है तो सबसे पहले इनकी फीस जान लीजिये. आइये जानते है कौन से सितारे शादियों में डांस करने के कितनी फीस लेते है.

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान अगर किसी की शादी में आ जाए तो उस शादी में तो चार चांद लग जायेंगे. हां ये अलग बात है कि वे किसी की शादी में डांस नही करते है लेकिन अगर ये जायेंगे तो अच्छी खासी रकम ले सकते है. आपको बता दें कि एक इवेंट में डांस करने के शाहरुख़ खान 3 करोड़ रूपये लेते है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की अदाओं का तो हर कोई दीवाना है लेकिन ऐसे में अगर वे किसी शादी में आ जाए तो फिर बात ही क्या होगी ? कैटरीना एक अच्छी डांसर है और वे जब किसी शादी में जाती है तो 3.5 करोड़ रूपये चार्ज करती है.

ऋतिक रौशन

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डांसर ऋतिक रौशन को अपनी शादी में कौन नही बुलाना चाहेगा. लेकिन इनकी फीस इतनी ज्यादा है कि हमारे जैसा कोई आम इन्सान इन्हें कहाँ बुला पायेगा. ऋतिक एक इवेंट में एक डांस के 2.5 करोड़ रूपये लेते है. ऋतिक के डांस के आगे ये रकम भले ही छोटी लगती है लेकिन वे बहुत कम शादियों में जाते है.

सलमान खान

सलमान खान की बढती उम्र के साथ उनकी पोपुलैरिटी भी दिन प्रतिदिन बढती जा रही है. उनकी फैन फोलोइंग जबर्दस्त है और उनके चाहने वाले करोड़ो में है. सलमान खान को शादी में बुलाना चाहते है तो उनके लिए 2 करोड़ रूपये तैयार रखना क्योंकि वे यही फीस डांस करने की लेते है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की तो पूरी दुनिया दीवानी है उनकी अदाओं से लेकर उनके फेस एक्सप्रेशन लोगो का दिल चुरा लेते है. दीपिका में जो हुनर है वह शायद ही किसी दूसरी एक्ट्रेस में होगा. उनकी लम्बाई से लेकर ड्रेसिंग स्टाइल उन्हें दूसरी एक्ट्रेस से अलग बनाती है. दीपिका एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ की फीस लेती है.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह एक बेहतरीन डांसर है इस बात में कोई शक नही है. उन्हें कई फंक्शन में डांस करते देखा जा चूका है और लडकियाँ उनकी सबसे ज्यादा फैन है. वहीँ रणवीर सिंह एक डांस परफॉर्मेंस के 2 करोड़ रूपये चार्ज करते है.

 

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल जोकि अब विदेशी हो गयी है भला उन्हें शादी में कौन नही बुलाना चाहेगा ? इस समय प्रियंका चोपड़ा का जलवा बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में अगर आप देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को बुलाना चाहते है तो आपको 2.5 से 3 करोड़ रूपये खर्च करने पड़ सकते है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को एक नजर में देखते ही लडकियाँ दीवानी हो जाती है और हो भी क्यों नही ? रणबीर कपूर देखने में बेहद हैंडसम है और लाखो लडकियाँ उनपर फ़िदा है. ऐसे में रणबीर कपूर को शादी में बुलाने का सोच रहे है तो 2 करोड़ रूपये तैयार रखने पड़ेंगे.

 

अक्षय कुमार

सभी के फेवरिट खिलाड़ी अक्षय कुमार को कौन नही बुलाना चाहेगा? पूरी दुनिया उनकी दीवानी है अक्षय के करोड़ो में फैन्स है जो उन्हें बहुत प्यार करते है और उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते है. अक्षय एक इवेंट के 2.5 करोड़ रूपये लेते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *