Breaking News

73 साल की हुई हेमा मालिनी , धर्मेन्द्र और कुछ ख़ास दोस्तों संग फ़ार्म हाउस पर मनाया जन्मदिन, तस्वीरे हुए वायरल

17 अक्टूबर को हेमा मालिनी ने अपना 73वा जन्मदिन मनाया है उनके जन्मदिन की कुछ ख़ास तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीँ लोग उन्हें जन्मदिन की बधाईयाँ देते हुए कमेंट्स कर रहे है. जन्मदिन के मौके पर हेमा मालिनी काफी खुबसूरत दिखाई दी है

उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहना है जिसमे वे काफी खुबसूरत लग रही है. वहीँ बात करे धर्मेन्द्र की तो वे भी पत्नी के सूट से मैचिंग रेड शर्ट में काफी हैंडसम दिखाई दिए है.हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है इन्होने अपने प्यार की एक नई मिसाल पेश की है. हेमा मालिनी का जन्म 17 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु के अमुकन्दी में हुआ था  उन्होंने अपने पति और कुछ ख़ास लोगो के साथ अपना 73वा जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर बड़ी बेटी ईशा देओल और छोटी बेटी अहाना भी शामिल हुई थी.

लाल रंग के जोड़े में हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की जोड़ी ने एक बार फिर लोगो का दिल जीत लिया है. इनकी कमाल की जोड़ी को देखकर हर कोई इनके लिए दुआ करता है. बेटियों के अलावा हेमा मालिनी ने कुछ खास लोगो को ही बुलाया था. इनकी जन्मदिन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोगो को सबसे ज्यादा हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की जोड़ी पसंद आ रही है. हर किसी की नजरे उनसे हटने का नाम ही नही ले रही है.

ये तस्वीरे हेमा मालिनी ने अपने सोशल अकाउंट ट्वीटर पर शेयर की है और जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा है – घर पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे का सेलिब्रेशन ! वायरल तस्वीरों ने हेमा जी के साथ उनकी दोनों बेटियां और पति धर्मेन्द्र के साथ कुछ ख़ास मेहमान भी नजर आये है. हेमा मालिनी ने अपना जन्मदिन फार्म हाउस पर बेहद ही सिंपल तरीके से मनाया है. आपको बता दें कि काफी लम्बे समय से धर्मेन्द्र अपने फार्म हाउस पर ही रुके हुए है.

धर्मेन्द्र कोरोना काल से ही अपना ज्यादा समय फ़ार्म हाउस पर बिताते दिखाई दिए है. ऐसे में हेमा मालिनी ने भी जन्मदिन की बड़ी पार्टी न रखते हुए उसे बेहद ही सिंपल तरीके से मनाया है. हेमा मालिनी ने हर कदम पर धर्मेन्द्र के साथ तालमेल बनाये रखा है और इसी वजह से दोनों ने हंसी ख़ुशी जिन्दगी के इतने साल एकसाथ निकाल लिए. दोनों में एक अलग ही बोन्डिंग दिखाई देती है. वहीँ हेमा मालिनी एक्ट्रेस होने के साथ साथ राजनीती से भी जुडी हुई है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *