Breaking News

गोविंदा ने शेयर की बेटे की शर्टलेस फोटो, लोग बोले – स्वैग में बेटा बाप से 10 नंबर आगे निकला

दोस्तों बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा जितना तेज और फुर्तीला एक्टर आपको पूरी दुनिया में देखने को नही मिलेगा. गोविंदा ने एक दिन में 40 फिल्मो की शूटिंग करने का रिकॉड बनाया था. किसी जमाने में केवल गोविंदा का नाम ही फिल्म इंडस्ट्री में गूंजता था हर कोई उनके साथ ही काम करना चाहता था.

इसी वजह से गोविंदा की लगातार एक से बढकर एक सभी फिल्मे सुपरहिट साबित हुई थी. गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है और उनकी जैसी एक्टिंग करना हर किसी के बस में नही है. गोविंदा का फ़िल्मी करियर बहुत ज्यादा सही रहा है उनकी पत्नी सुनीता है जोकि बेहद खुबसूरत है.

गोविंदा खुद इतने बड़े सुपरस्टार रहे है लेकिन उनके दोनों बच्चे फ्लॉप साबित हुए. गोविंदा के बेटे भले ही उनके जैसे दिखाई देते है लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी को जिस तरह से मेंटेन किया है उसे देखकर लोग हैरान रह जाते है. गोविंदा ने कभी फिटनेस पर ध्यान नही दिया और वे लोगो को गोलू मोलू ही ज्यादा अच्छे लगते थे. गोविंदा भले ही बॉलीवुड से दूर है लेकिन इन्टरनेट पर उनकी चर्चा होती रहती है.

बीते कुछ सालो से गोविंदा अपने भांजे कृष्णा के साथ चल रहे विवाद के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए है. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था जोकि अब तक देखने को मिल रहा है. वहीँ गोविंदा अपने बेटे की फोटो शेयर करते रहते है उनके बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है जिनकी एक फोटो सोशल मिडिया पर आग लगा रही है.

गोविंदा ने यशवर्धन की कुछ तस्वीरे शेयर की है जोकि काफी तेजी से वायरल हो रही है. उनका लुक देखकर लोग हैरान रह गये है और यूजर्स इसपर लगातार कमेन्ट करके प्यार बरसा रहे है. लोग फोटो देखकर गोविंदा के साथ साथ यशवर्धन की भी जमकर तारीफ कर रहे है.

वायरल फोटो में यशवर्धन ने डेनिम की शर्ट पहनी हुई है जिसमे उन्होंने गले में 2 चैन पहनी हुई है. इस फोटो में यशवर्धन कमाल के हैंडसम दिखाई दिए है. ये फोटो गोविंदा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की है. गोविंदा ने बेटे की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है

– इतने सालो में तुमने जो मेहनत की है वह तुम्हारे चेहरे पर झलक रही है ! तुमने जो अपने आप को आत्मविश्वास दिया है उसने आपको एक व्यक्ति से एक व्यक्तित्व के रूप में परिवर्तित बना दिया है. ये दुनिया में सभी सफलताओं का मूल है!

यशवर्धन ने फोटो में काफी स्टाइलिश पोज दिए है और लोग भी उनकी काफी तारीफ कर रहे है. माँ सुनीता, रवि दुबे और राखी सांवत के अलावा और भी कई सितारों ने फोटो पर कमेन्ट किये है. वहीँ गोविंदा के फैन्स भी उनके बेटे की जमकर तारीफ कर रहे है और उनपर अपना प्यार लुटा रहे है. यशवर्धन की अक्सर सोशल मिडिया पर कोई न कोई फोटो वायरल हो जाती है वे हमेशा अपने स्मार्ट लुक के कारण चर्चा में बने रहते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *