Breaking News

आर्यन खान की बर्बादी देख पूरी तरह से टूटी गौरी खान, बेटे को लेकर किया बड़ा फैसला

बीते दिनों से किंग खान शाहरुख़ खान के बेटे जेल में है उनको लेकर पूरा परिवार काफी दुखी है. आर्यन खान का केस सतीश मानसिंदे लड़ रहे है जोकि बड़े बड़े एक्टर्स के केस लड़ चुके है. लेकिन आर्यन खान की तीसरी बाल जमानत रद्द हो चुकी है.

ये देखते हुए माँ गौरी पूरी तरह से टूट गयी है अपने बेटे के ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने से वे इस कद्र टूट चुकी है कि वे न तो ठीक से सो पा रही और न कुछ खा पा रही है. गौरी खान को लगा था कि उनके बेटे को पहली बार में ही बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा नही हुआ.

इसके बाद उन्होंने सोचा चलो दूसरी बार तो अब जमानत मिल ही जाएगी लेकिन अफ़सोस इस बार भी गौरी को दुःख का सामना करना पड़ा था. इससे वे इतना टूट गयी थी कि अपनी कार में जाकर बैठकर अपना सर पकडकर रोने लग गयी थी. एक माँ के लिए बेटे से दूर रहना कितना मुश्किल होता है ये गौरी को समझ आया और वे किसी की परवाह न करते हुए गाडी में रोने लगी.

इससे पहले सलमान खान शाहरुख़ खान के घर उनसे मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद सलमान खान ने मिडिया को बताया था कि आर्यन खान के जाने से शाहरुख़ बुरी तरह टूट चुके है वे सही से खाना नही खा पा रहे है. बेटे की चिंता में उन्हें नींद तक नही आ रही है.

पूरा परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. परिवार का चैन खो गया है और वे सब केवल आर्यन के बारे में सोच रहे है. ऐसे ने खबरे सुनने को मिली है कि आर्यन खान के जेल से आने के बाद उनके फ्यूचर को लेकर माता पिता कोई बड़ा कदम उठा सकते है.

आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके है और NCB लगातार उनसे सवाल जवाब कर रही है. आर्यन खान का अभी बॉलीवुड करियर शुरू भी नही हुआ और वे जेल तक चले गये है. ये देखते हुए शाहरुख़ खान और गौरी उनको लेकर कोई बड़ा फैसला सुनाने वाले है.

हालांकि वे इस समय केवल आर्यन के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे है. शाहरुख़ खान के मुश्किल समय में आधे से ज्यादा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा हुआ है. वहीँ कई बड़े नेता लोग भी उनको सपोर्ट कर रहे है लेकिन इसके बावजूद 3 बार आर्यन खान की बेल ख़ारिज की जा चुकी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *