Breaking News

पहली बार हिना खान ने बताई ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की असली वजह

दोस्तों ये रिश्ता क्या कहलाता है अबतक का सबसे बड़ा सीरियल है. इस सीरियल के शुरुआत हिना खान से हुई थी जिसमे वह अक्षरा का किरदार निभा रही थी. इस किरदार को लोगो ने इतना ज्यादा पसंद किया कि आज भी उन्हें अक्षरा के नाम से जानते है. हीना खान की इमेज एक संस्कारी बहु की दिखाई गयी है जोकि अपने परिवार के लिए कुछ भी कर जाने को तैयार रहती थी. उनके किरदार को लोगो ने बहुत सराहा भी साथ ही उन्हें फैन्स का प्यार भी मिला था.

कुछ समय बाद हिना खान ने शो को अलविदा कह दिया. जब सीरियल में उनकी मौत दिखाई गयी तो फैन्स नाराज हो गये थे उन्हें लगता था शायद हिना खान फिर से शो में दिखाई देगी लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ. हिना शो को छोडकर जा चुकी थी और शो छोड़ने का उनका खुद का फैसला था. हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो की बाघडोर कार्तिक नायरा ने सम्भाली है. इन दोनों को भी लोग खूब पसंद कर रहे है .

वही सालो से शो का हिस्सा न होने की वजह से हिना खान को लेकर कई तरह की बाते बना रहे थे. हिना ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता से की है और इससे उन्हें एक नई पहचान मिली थी. हालांकि हिना को सीरियल में जैसा दिखाया गया था असल जिन्दगी में वे वैसी बिलकुल नही है. व्यक्ति असल जिन्दगी में कुछ और हो और उसे कुछ और दिखाया जाए तो वह परेशान हो जाता है.

ठीक हिना खान के साथ भी ऐसा ही हुआ था. हिना ने एक इन्टरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे 8 साल से ये रिश्ता क्या कहलाता में काम कर रही है और अब वे अक्षरा का किरदार करके थक गयी है. वे अपनी जिन्दगी में कुछ ब्रेक लेना चाहती थी और इसी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया था.

ये रिश्ता क्या कहलाता है  शो दिन प्रतिदिन तरक्की करता जा रहा है और लोग इसे देखना बहुत पसंद करते है. हिना ने इस शो को भले ही छोड़ दिया है लेकिन लोग आज भी उन्हें अक्षरा के रूप में याद करते है. हिना ने बताया कि मैंने कभी ये चीज नही सोची थी कि शो छोड़ने से मेरी इमेज बदल जाएगी. मैं ये किसी को नही दिखाना चाहती थी कि मैं टीवी के बाहर कैसी हूँ मेरी रियल पर्सनलिटी क्या है .

बिग बॉस में आकर बदली इमेज

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता छोड़ने के  कुछ समय बाद हिना खान बिग बॉस 11 में दिखाई दी थी. सूट सलवार और साडी में जिस हिना खान को लोग देखते थे वो अब उन्हें एक नये लुक में नजर आई. हिना देखने में बहुत ही हॉट है और वे अपनी ड्रेस स्टाइल के लिए भी लोगो के बीच सुर्खियों का कारण बनी.

बिग बॉस में आकर हिना की इमेज पूरी तरह से बदल गयी थी. लोग उनके असली चेहरे से प्यार करने लगे. हिना रियल में कैसी है ये जानकर भी जहाँ कुछ लोगो ने उन्हें पंसद किया तो वहीँ कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया था. बिग बॉस में हिना खान विनर तो नही बन पाई लेकिन वे लोगो के दिल में और ज्यादा इज्जत बना गयी.

हिना के बदले लुक को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था. हिना खान जहाँ पहले एक बहु, बेटी के रूप में नजर आती थी वही आज लोगो के लिए फैशन दीवा बन चुकी है. हिना ने जिन्दगी में आगे बढना सिखा है और इसी वजह से लोग उनके हर एक रूप को पसंद करते है. सोशल मिडिया पर हिना काफी एक्टिव रहती है और वे आये दिन अपनी नई नई फोटो अपलोड करती रहती है.

हिना खान हॉट एंड ग्लैमरस लुक लोगो को बहुत पसंद आया है वहीँ लडकियाँ उनके ड्रेस स्टाइल की दीवानी है. हिना ने टीवी सीरियल में काम करने के बाद पीछे मुडकर नही देखा. बिग बॉस से निकलने के बाद वे एक राँझना एल्बम में नजर आई थी. इसमें वे और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा नजर आये थे.

ये गाना सुपरहिट हुआ था और हिना की किस्मत और ज्यादा चमकने लगी. उन्होंने बॉलीवुड में काम किया और उनके युट्यूब पर कई गाने वायरल हो गये है जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे है. हिना आज एक बड़ी सेलिब्रिटीज बन चुकी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *