Breaking News

18 सेकेंड में स्टाइलिश तरीके से साडी पहनाती है डॉली, नीता अंबानी से लेकर बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है क्लाइंट

दोस्तों आजकल साडी पहनने का एक अलग ही ट्रेंड चला हुआ है. आप किसी पार्टी में जा रहे है , पूजा करने या फिर कहीं घुमने जा रहे है तो हर जगह के लिए अलग तरीके से लडकियाँ साड़ी पहनती है. जब साड़ी की बात आये तो सब्य साँची का नाम कोई कैसे भूल सकता है.

बड़ी बड़ी एक्ट्रेस उनकी बनाई गयी साड़ियाँ पहनती है. कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी में इनके द्वारा डिजाईन की गयी साडी पहनी थी. लेकिन साडी खरीदना तो आसान है लेकिन इसे पहनना उससे कहीं ज्यादा मुश्किल होता है. आमतौर पर जहाँ हमे साड़ी पहनने में कम से कम अगर 20 मिनट लगते है तो वहीँ डॉली 18 सेकेंड में बिलकुल अलग तरीके से साडी पहना देती है.

साडी पहनाने में इन्हें महारथ हासिल है और उनकी पुरे देश के कई क्लाईटस है . डॉली जैन ने 18.5 सेकेंड में साड़ी पहनाकर अपना नाम गिनीज बुक में दर्ज कर लिया है. अगर बात करे डॉली के साडी पहनाने के तरीके की तो वे 325 अलग अलग तरीको से साडी पहनाती है.

आपको जो स्टाइल पसंद हो आप उन्हें बता सकती है. डॉली के लिए साडी पहनाना चुटकी बजाने जितना काम है. डॉली ने एक बार बताया था कि उनकी शादी एक ऐसे घर में हुई थी जहाँ केवल साड़ी ही पहननी पढती थी. ऐसे में मुझे पता था जब एक ही चीज को रोजाना पहनना है तो उसे अछे से स्टाइल करना आना जरुरी है. इसके बाद से ही उन्होंने साड़ियो को अलग अलग तरह से ड्रेप करना शुरू किया.

डॉली जैन ने बताया साडी को अलग अलग तरीको से पहनना बिलकुल आसान काम नही था. इसके साथ लोग उस समय इतने ज्यादा खुले विचारो वाले भी नही थे इसलिए इस लाइन में करियर बनाना उनके लिए आसान नही था. शुरुआत में उनके काम को बिलकुल सम्मान नही मिला लेकिन उन्होंने अपने काम को जारी रखा. आज हालात काफी बदल गये है और लोगो की सोच भी बदल गयी है.

डॉली ने बताया कि आज उनके पास काफी लेडिज आती है जोकि उनके काम की तारीफ करती है उनके साथ फोटो क्लिक करती है. इसके बाद वे आगे किसी और को मेरे काम के बारे में बताती है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दुल्हनो को हमेशा उसका पसंदीदा लुक याद रखना चाहिए.

डॉली ने प्रियंका से लेकर सोनम और दीपिका समेत जितनी भी एक्ट्रेस को तैयार किया तो उन्होंने सबसे पहले इस बात को ध्यान में रखा कि वे एक दुल्हन है. उन्होंने सेलिब्रिटीज की तरह नही बल्कि एक दुल्हन की तरह देखकर उन्हें तैयार किया था. एक्ट्रेस के साथ साथ एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी भी डॉली से ही साडी पहनती है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *