Breaking News

सोते समय देखे गये 5 सपनों का जिक्र किसी से न करे, वरना जल्द ही हो जायेगी आपकी मौत

दोस्तों जब हम सो जाते है तो हमे कई तरह के सपने दिखाई देने लगते है और कई बार हम अपने सपनों का जिक्र दुसरो के साथ करते है. लेकिन ये गलती आपको भारी पडती है इन सपनों को आपको परिवार के सदस्यों के साथ भी शेयर नही करना है. आज हम आपको बतायेंगे क्या परिणाम होगा अगर आप दुसरो को अपने सपनों के बारे में बताते है तो ….

प्रकृति से जुड़े सपने

अगर आप प्रकृति से जुड़ा सपना देखते है जैसे सपने में नदी, पहाड़, पेड़ पौधे आदि दिखाई दें तो इसका मतलब होता है कि बहुत जल्द आपके जीवन में बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है. जिस तरह प्रकृति के पास जाकर हमारा मन प्रसन्न हो जाता है ठीक इस सपने से भी हमे खुशियाँ मिलती है. अगर आप इन सपनों को दुसरो को बताते है तो आपको इसका फल नही मिलता है.

मौत से सम्बन्धित

कई बार हम ऐसे सपने देखते है जिसमे हम अपनी या फिर दुसरो की मौत देखते है. इन सपनों को देखने के बाद हम डर जाते है लेकिन ये सपने शुभ होते है. ऐसे सपने आपकी परेशानी को खत्म करने की तरफ इशारा करते है.लेकिन इसका जिक्र दुसरो से करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है और आपकी मौत भी हो सकती है.

सांप का दिखाई देना

अगर सपने में सांप दिखाई दे तो आपको डरने की जरूरत नही है . क्योंकि अगर आप सपने में सांप को देखते है तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको कारोबार में सफलता मिलने वाली है या फिर किसी दूसरी तरह की सफलता मिलेगी. आपको किसी से इस सपने के बारे में जिक्र नही करना है इससे आपको धनलाभ नही होता है.

भगवान के दर्शन

अगर आपको सपने में किसी भी भगवान के दर्शन होते है तो समझ लेना कि आपके जीवन में खुशियाँ आने वाली है. सपने में भगवान के दर्शन होना  इस बात की तरफ ईशारा करता है कि आपको आगे आने वाले समय में कोई न कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. इस सपने का जिक्र किसी से न करे वरना आपके बने बनाये काम बिगड़ सकते है.

मछली देखना

यदि आप सपने में तैरती हुई मछली या फिर किसी को उसे पकड़ते या फिर खाते हुए देखा है तो ये काफी शुभ होता है. सपने में मछली देखने का मतलब होता है अचानक से बड़ा धनलाभ होना. इस सपने का फल आपको एक महीने के अंदर मिलता है. इस सपने के बारे में किसी से न बताये वरना आपको इसका फल भी नही मिलेगा.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *