Breaking News

सनी देओल संग स्टोव पर खाना बनाते दिखे धर्मेन्द्र, जवानी के देसी अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र भले ही एक बड़े स्टार है लेकिन आज भी उनमे कहीं न कहीं देसीपन दिखाई देता है. जिसकी वजह से लोग उन्हें आजतक प्यार करते है. धर्मेन्द्र जमीन से जुड़े इन्सान है और वे अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटो शेयर करते रहते है.

हालाँकि आज उनकी उम्र कुछ ज्यादा हो गयी है लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी लुक पर हज़ारों लडकियाँ मरती थी. इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरे लोग काफी पसंद कर रहे है. दरअसल सोशल मीडिया पर धर्मेन्द्र की जवानी की कुछ तस्वीरे शेयर की है

जिसमे उनके देसी अंदाज को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे है. इन तस्वीरों में उनके साथ बेटे सनी देओल भी दिखाई दिए है. सनी देओल उस समय काफी छोटे हुआ करते थे. धर्मेन्द्र तस्वीरों में स्टोव पर कुछ पकाते हुए नजर आ रहे है तो वहीँ सनी देओल चेहरे पर हल्की सी स्माइल लिए उन्हें निहार रहे है.

सनी देओल ने हाथ में पानी की बाल्टी उठा रखी है और वे काफी दुबले पतले और क्यूट से नजर आ रहे है. बाप बेटे की क्यूट सी बोन्डिंग वाली तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है और इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे है. सनी देओल अपने पिता कि तरह ही बॉलीवुड में जाने जाते है दोनों के करोड़ो फैन्स है.

सनी ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही शादी कर ली थी लेकिन धर्मेन्द्र नही चाहते थे कि उनकी शादी की बात मीडिया को पता चले इसलिए उन्होंने काफी सालो तक इस बात को राज रहने दिया. सनी देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 27 साल की उम्र में बेताब फिल्म से की थी .

लोगो को ये फिल्म काफी पसंद आई और इसके बाद सनी देओल रातोंरात स्टार बन गये थे. सनी देओल अपनी पत्नी से मिलने अक्सर लन्दन जाया करते थे. उनकी पत्नी पूजा देओल लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है. उन्हें बॉलीवुड की पार्टियों में जाना भी पसंद नही है और इसी वजह से वे बहुत कम पार्टियाँ और फंक्शन अटेंड करती है.

सनी देओल ने अपने पिता और भाई बॉबी देओल के साथ कुछ एक फिल्मो में काम किया है. इस समय धर्मेन्द्र अपना ज्यादा वक्त अपने फ़ार्म हाउस में बिताते है. 1970  के दशक में धर्मेन्द्र को सबसे हैंडसम पुरुष का अवार्ड भी मिला था. धर्मेन्द्र अपनी दोनों पत्नियों के साथ भी समय बिताते है. धर्मेन्द्र के 6 बच्चे है और सभी की शादियाँ हो चुकी है सब अपने परिवार के साथ खुशहाल जिन्दगी बिता रहे है. सालो बाद धर्मेन्द्र की पुरानी फोटो देखकर लोग काफी खुश हुए है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *