Breaking News

कॉमेडियन राजपाल यादव ने कही आर्यन खान को लेकर ऐसी बात उड़े शाहरुख़ खान के होश

दोस्तों रविवार को बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल में रहना पड़ा. आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर पूरी दुनिया में तेजी से फ़ैल गयी है. उनके गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारे शाहरुख़ खान से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे.

जिसमे सबसे पहला नाम सलमान खान का था. इसके बाद कई एक्टरों ने ट्वीट कर शाहरुख़ खान के साथ खड़े होने का आश्वासन दिया है. इस बीच कॉमेडियन राजपाल यादव का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ड्रग्ज मामले में आर्यन खान और उनके कुछ साथियों को हिरासत में लिया हुआ है.

इस घटना के बाद राजपाल यादव का एक विडियो तेजी से इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमे वे कहते नजर आ रहे है – ईश्वर सबको सदबुद्धि दें और सब अच्छी राह पर जाएँ ! यही दुआ है कि सबके बच्चे सही राह चले ! राजपाल यादव ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन का कहीं नाम तो नही लिया लेकिन उनकी बातो से साफ पता चलता है कि वे क्या कहने वाले है. उन्होंने आर्यन खान को सद्बुद्धि देने की बात की है.

राजपाल यादव का विडियो लोग काफी पसंद कर रहे है और इसे अबतक हजारो लोग शेयर कर चुके है. वहीँ आर्यन खान की मुश्किलें बढती ही जा रही है. NCB की जांच में खुलासा हुआ कि आर्यन के ड्रग्ज पैडलर्स संग कनेक्शन थे. व्हाटस्प एप के जरिये आर्यन उनसे बात करते थे.

आर्यन के फोन से ऐसे कई मैसेज मिले है जिन्होंने उनकी जमानत रद्द करवा दी है. NCB ने आर्यन से ऐसे कई सवाल किये जिनके जवाब वे नही दे पा रहे है. शाहरुख़ खान की दौलत उनका रूतबा और इतने बड़े बड़े नेताओं से जान पहचान होने के बावजूद वे अपने बेटे के लिए कुछ नही कर पा रहे है.

आर्यन 3 दिन से जेल में है और इस बीच शाहरुख़ उनसे मिलने गये थे. शाहरुख़ के लिए उनके 23 साल के बेटे का जेल में होना बहुत ही शर्म की बात है. शाहरुख़ खान ने अपनी जिन्दगी में ऐसा कोई काम नही किया है जिसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा या फिर कोर्ट कचहरी का मुह देखना पड़ा होगा.

आर्यन खान को लेकर सोशल मिडिया पर जहाँ कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे है वहीँ कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे है. अब देखना ये होगा कि शाहरुख़ अपने बेटे को इस दलदल से कैसे बाहर निकालते है.

 

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *