Breaking News

अपने पहले प्यार को धोखा देकर आज भी पछता रही है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड के 90 के दशक में सबसे ज्यादा खुबसूरत एक्ट्रेस देखने को मिली है. इनमे से कुछ एक्ट्रेस को उनका पहला प्यार साथ काम करते हुए मिला था. जिसके बाद एक लम्बे समय तक एक दुसरे को डेट करने के बाद उनका पहला प्यार अधूरा रह गया.

अपने पहले प्यार को ठुकरा कर इनमे से कुछ एक्ट्रेस ने किसी और से शादी कर ली. लेकिन अपने पहले प्यार को ठुकराना इन्हें बहुत महंगा पड़ गया. आज भी ये अपने पहले प्यार को ठुकरा कर काफी पछता रही है. आइये जानते है इन एक्ट्रेस के बारे में ….

ममता कुलकर्णी

90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस को एक फिल्म में काम करने के दौरान टीनू वर्मा से प्यार हुआ था. टीनू उस समय शादीशुदा थे और उन्होंने ममता के लिए अपनी पत्नी को तक छोड़ दिया था . लेकिन ममता कुलकर्णी ने उन्हें धोखा दिया. उन्होंने विक्की गोस्वामी ड्रग माफिया के साथ अफेयर चलाना शुरू कर दिया. विक्की के साथ रिलेशन रखना ममता को काफी भारी पड़ा और आज वे पहले प्यार को खोकर पछता रही है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपनी जिन्दगी में अक्षय कुमार से सच्चा प्यार किया था. लेकिन जब उन्हें पता चला कि अक्षय डबल गेम खेल रहे है तो उन्होंने भी एक्टर को धोखा देना शुरू कर दिया था. बाद में शिल्पा ने बिजनेसमेन राज कुंद्रा से शादी कर ली. लेकिन बाद में शिल्पा को कई बार अक्षय कुमार को खोने का पछतावा हुआ.

आयशा जुल्का

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का नाना पाटेकर के प्यार में पागल थी. लेकिन नाना पाटेकर शादी शुदा थे और वे इन्हें पत्नी का दर्जा नही देंगे ऐसा सोचकर इन्होने उन्हें धोखा देना शुरू कर दिया. आयशा ने शादी कर ली लेकिन उनके लिए पहले प्यार को भूलना इतना आसान नही था और आज भी कहीं न कहीं नाना पाटेकर को याद करती है.

रवीना टंडन

रवीना टंडन का नाम भी अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था. दोनों एक दुसरे के काफी करीब आ गये थे लेकिन रवीना अक्षय के दुसरे अफेयर के बारे में जान चुकी थी. इसलिए उन्होंने अनिल धडानी से शादी कर ली. रवीना आज अक्षय कुमार की सफलता को देखकर काफी पछताती है.

जूही चावला

जूही चावला का शादी से पहले शाहरुख़ खान का साथ अफेयर रहा है. कई फिल्मो में एक साथ काम करते करते दोनों एक दुसरे के काफी करीब आ गये थे. लेकिन जूही चावला की जिन्दगी में उन दिनों बिजनेसमेन जय मेहता की एंट्री हुई और उन्होंने शाहरुख़ खान को धोखा देना शुरू कर दिया. भले ही आज जूही शादीशुदा है लेकिन शाहरुख़ की लुक देखकर आज भी वे तडपती है.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला सोदागर काम करते समय एक्टर विवेक के प्यार में पड़ गयी थी. लेकिन जैसे ही मनीषा अगली फिल्म में नाना पाटेकर के साथ काम किया तो उन्होंने विवेक को धोखा देखकर नाना पाटेकर को डेट करना शुरू कर दिया. मनीषा ने इन दोनों एक्टरो के अलावा और कई लोगो के दिल तोड़े है. आखिर में उन्होंने सम्राट दहल नाम के बिजनेसमेन से शादी कर ली.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *