Breaking News

बेस्ट फ्रेंड रह चुके बॉलीवुड के सितारे आज एक दुसरे की शक्ल देख रास्ता बदल लेते है

दोस्तों बॉलीवुड में अगर किसी का रिश्ता बनता है तो वे उसे पूरी शिद्दत से निभाते है फिर चाहे वह रिश्ता रिलेशनशिप का हो शादी का हो या फिर दोस्ती का हो. लेकिन अगर किसी से नफरत हो जाये तो दुश्मनी को भी ये लोग उतनी ही शिद्दत से निभाते है जितनी दोस्ती को निभाते है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लोग इनकी दोस्ती की मिसाल देते थे और आज एक दुसरे की शक्ल देखना तक पसंद नही करते है.

सलमान खान और विवेक ओबरॉय

सलमान खान और विवेक ओबरॉय की दुश्मनी किसी से नही छिपी है. दोनों में झगड़ा तब हुआ था जब विवेक ऐश्वर्या राय को डेट करने लगे थे. सलमान इस बात से इतना चिढ गये थे कि उन्होंने विवेक का करियर तक बर्बाद कर दिया था. विवेक ओबरॉय को देखकर सलमान अपना रास्ता बदल देते है और उन्हें इगनोर करते है.

आमिर खान और सनी देओल

आमिर खान और सनी देओल दुश्मनी भी काफी पुरानी है दोनों एक दुसरे का चेहरा देखना तक पसंद नही करते है. सनी देओल की गदर फिल्म के समय आमिर खान की फिल्म भी रिलीज हुई थी लेकिन गदर ने सबसे ज्यादा कमाई की थी. सनी देओल और

आमिर खान की साथ में लगातार 2 फिल्मे एक साथ रिलीज हुई और दोनों फिल्मो की वजह से सनी देओल को फिल्मफेयर अवार्ड मिला था. आमिर ने सनी देओल से कहा था कि वे अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे करे जबकि सनी ने ऐसा करने से मना कर दिया था.

करीना कपूर और विपाशा बासु

करीना और बिपाशा बसु दोनों एक फिल्म में साथ काम कर चुकी है. दोनों में शूटिंग के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था. उस दिन के बाद से दोनों ने न कभी एक दुसरे से बात की और न ही एक दुसरे की शक्ल देखना पसंद करती है.

अरिजीत सिंह और सलमान खान

सलमान खान के बॉलीवुड में कई दुश्मन है जो उन्हें सीधी आँख नही भाते है. इन्ही में से एक अरिजीत सिंह भी है. एक आवर्ड फंक्शन में सलमान खान होस्ट बने थे और पुरस्कार लेने के लिए उन्होंने अरिजीत सिंह को स्टेज पर बुलाया. इस दौरान सलमान ने अरिजीत सिंह की धीमी चाल का मजाक उड़ाया था तब अरिजीत ने कहा था – सर आपने मुझे दिया है ! इस बात से सलमान काफी गुस्सा हो गये थे दोनों में आजतक बातचीत बंद है.

बॉबी देओल और करीना कपूर

फिल्म जब वी मेट में पहले बॉबी देओल को हीरो लेने का फैसला किया गया था लेकिन करीना शाहिद कपूर को उस दौरान डेट कर रही थी और उन्होंने लीड रोल में बॉबी देओल की जगह शाहिद कपूर का नाम लेने को कहा था. जिसकी वजह से बॉबी देओल के हाथ से फिल्म निकल गयी और उस दिन के बाद से बॉबी देओल करीना को पसंद नही करते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *