Breaking News

अपनी पत्नी को धोखा देते सरेआम पकड़े गये बॉलीवुड एक्टर, पत्नियों ने ऐसे निकाली थी भडास

दोस्तों बॉलीवुड ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने जिससे प्यार किया उसी से शादी भी की है और आजतक तक खुशहाल जिन्दगी बिता रहे है. इनमे से कुछ एक्टर तो ऐसे भी जिन्होंने शादी करने के बाद दूसरी लडकियों की तरफ पीछे मुडकर तक नही देखा है.

लेकिन बॉलीवुड में ऐसे भी कई एक्टर्स है जिन्होंने दूसरी लडकियों के लिए अपनी पत्नियों को धोखा दिया है या फिर उन्हें छोड़ चुके है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि धोखा देते हुए ये सितारे सरेआम पकड़े भी जा चुके है. आइये जानते है इन सितारों के बारे में …

सनी देओल

सनी देओल ऐसे एक्टर है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही पूजा देओल से शादी कर ली थी. इसके बावजूद उन्होंने अपनी शादी को सभी से छिपाकर रखा था. एक फिल्म की शूटिंग करते समय सनी देओल और डिम्पल कपाडिया को एक दुसरे से प्यार हो गया था. खबरों की माने तो दोनों काफी समय तक लिविंग में भी रहे थे. लेकिन जैसे ही पूजा देओल को पति के धोखे के बारे में पता चला तो उन्होंने काफी हंगामा किया था. जिसके बाद सनी देओल सुधर गये थे.

 आमिर खान

आमिर खान अपनी शादियों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे है उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता के साथ की थी. लेकिन बाद में फिल्म प्रोडूयसर किरण राव से शादी करने के लिए रीना को धोखा दे दिया. किरण राव के साथ आमिर खान काफी खुश थे

पर जिस समय से उन्होंने दंगल गर्ल फातिमा शेख के साथ काम करना शुरू किया तो दूसरी पत्नी को भी धोखा देना शुरू कर दिया था. जब किरण राव को आमिर खान और फातिमा के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया.

सैफ अली खान

बहुत कम उम्र में ही सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी लेकिन इसके बा सैफ अली का फोरन कंट्री की किसी मॉडल से अफेयर चल पड़ा. अमृता ने सैफ से कई बार सवाल किये थे लेकिन उन्हें जवाब नही मिला. इसके बाद सैफ ने अमृता को छोड़ दिया और करीना कपूर से शादी कर ली.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का 90 के दशक में हर एक एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है. अक्षय कुमार का नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस से साथ जुड़ा है लेकिन उन्होंने शादी के बाद ट्विंकल खन्ना को धोखा दिया था. एतराज फिल्म में काम करते समय अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा काफी करीब आ गये थे. उस दौरान अक्षय शादी शुदा थे जैसे ही ट्विंकल को प्रियंका और अक्षय के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रियंका को धमकी तक दे दी थी.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान गौरी से बहुत प्यार करते है लेकिन इनकी जिन्दगी में भी प्रियंका चोपड़ा की एंट्री होने से दोनों के रिश्तो में दरार आ गयी थी. शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा की अफेयर की खबरों ने पुरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. लेकिन बाद में गौरी के नाराज होने पर शाहरुख़ खान लाइन पर आ गये थे.

अजय देवगन

अजय देवगन ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को धोखा देने के बाद साल 1999 में काजोल से शादी की थी. वन्स अपन इन टाइम मुंबई फिल्म में काम करने के दौरान अजय देवगन कंगना रनौत के प्यार में पड़ गये थे. जिसके बाद दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा गया था. इस बात का पता जब काजोल को चला तो दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी. जिसके बाद अजय को अपनी पत्नी की बातो से बुरा लगा तो उन्होंने कंगना से बात करना बंद कर दिया था.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *