Breaking News

10 ;लाख रूपये एक दिन में खर्च करते है आर्यन, पानी की तरह बहाता है शाहरुख़ का बेटा पैसा

दोस्तों पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड किंग खान के बेटे आयरन जेल में बंद है. जिन्हें ड्रग्स केस मामले में NCB ने गिरफ्तार किया है. जेल जाने के बाद आर्यन की हालत काफी खराब हो गयी है. आर्यन जेल में बाकि कैदियों की तरह समय बिता रहे है.

उन्हें बाकी कैदियों की तरह सभी नियमो ला पालन करते है उन्हें गर्मी में सोना पड़ रहा है और खाने में बेहद सिम्पल खाना मिलता है. आज जेल में दाल रोटी खाने पर मजबूर हुए आर्यन इससे पहले कितनी शाही जिन्दगी जीते थे जानकर आपके होश उड़ने ववाले है.

आर्यन खान को शाहरुख़ खान ने पूरी खुली छूट दे रखी थी और आर्यन बॉलीवुड के सबसे ज्यादा मशहूर स्टार किड भी है ऐसे में वे अपने पिता के पैसो को पानी की तरह बहाते है. वहीँ शाहरुख़ खान ने अपने तीनो बच्चो को पैसे खर्च करने की पूरी छूट दे रखी है

आख़िरकार उन्होने कमाया भी तो इन्ही बच्चो के लिए है. आर्यन खान शाहरुख़ के बड़े बेटे है और वे बेहद ही आलिशान लाइफस्टाइल जीते है. खबरों की बात करे तो एक दिन में आर्यन खान 10 लाख रूपये तक खर्च कर देते है. उनकी नजर जिस चीज पर पडती है दुसरे पल वह उनकी हो जाती है.

आर्यन बहुत अमीर घराने से सम्बन्ध रखते है ऐसे में उनके शौक भी काफी महंगे और शाही है. उन्हें पैसो की कोई तंगी नही है और इसी वजह से वे अपने महंगे से महंगे शौक को पूरा कर अपनी शानदार जिन्दगी जीते है. आर्यन ने अपनी स्कूलिंग लंदन से पूरी की है.

आर्यन ने अपनी ग्रेजुएशन युनिवर्सिटी सदन ऑफ़ कैलीफोर्निया से पूरी की है. जिसके साथ ही उन्होंने फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग का कोर्स भी पूरा किया था. बचपन से ही शाहरुख़ खान और गौरी के लाड प्यार ने उन्हें बिगाड़ रखा है और वे चोटी उम्र से ही काफी शरारती रहे है.

स्कूल से वे अक्सर बंक करते थे इसके अलावा उन्होंने कभी खुश कभी गम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम भी किया है. अपनी लव लाइफ को लेकर भी आर्यन खान हमेशा सुर्खियों में रहे है. आर्यन खान को कई बार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ देखा गया है.

जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरे काफी वायरल हुई थी. अभी आर्यन भले ही कोई कमाई नही करते लेकिन वे पिता के पैसो को पानी की तरह बहाते है. शाहरुख़ खान आर्यन को महीने में 15 से 20 करोड़ रूपये है जिन्हें आर्यन पार्टियों और अपने महंगे शौक को पूरा करने में खर्च करते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *