Breaking News

रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविन्द त्रिवेदी की हुई मौत, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में फैला मातम

दोस्तों टीवी पर सबसे पहले रामायण आया करती थी जिसे आज तक लोग भूल नही पाए है. दूरदर्शन पर लोकडाउन के समय एक बार फिर से रामायण को दिखाया गया था. बच्चो से लेकर बुजुर्गो तक सभी लोग रामायण को पसंद करते है. रामायण के सभी किरदार इतने फेमस हुए है कि साल बाद भी लोग उन्हें उनके किरदार के लिए याद करते है.

ऐसा ही एक किरदार रावण का था जिन्होंने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया था. रामायण में राम और रावण दोनों की भूमिका अहम थी. रावण का किरदार अरविन्द त्रिवेदी ने निभाया था. बीती रात एक्टर को हार्ट अटैक आया जिससे उनकी उसी पल मौत हो गयी.

उनकी मौत की खबर सुनते ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड गयी है. उनकी मौत के बाद रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने अरविन्द त्रिवेदी की फोटो शेयर कर दुःख जताया है. सुनील लहरी ने अरविन्द जी की एक तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट लिखा है

– बहुत दुखद समाचार है कि हमारे प्यारे भाई अरविन्द अब हमारे बीच नही रहे ! भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ! मेरे पास शब्द नही है, मैंने एक पिता सम्मान शख्स को खो दिया है ! मेरे मार्गदर्शक, शुभचिंतक और सज्जन व्यक्ति ! इसके साथ ही सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका ने भी पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रदांजली दी है.

बीते कुछ महीनों पहले अरविन्द जी की मौत की अफवाह उडी थी जिसके बाद सुनील लहरी गुस्से में आ गये थे और उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था – कृपया किसी के मरने की झूठी अफवाहे न फैलाएं ! अरविन्द भाई बिलकुल स्वस्थ है और मैं उनकी लम्बी उम्र के लिए भगवान से प्राथर्ना करता हूँ. अरविन्द ने टीवी के अलावा फिल्मो में भी काम किया था वे 300 से ज्यादा हिंदी फिल्मो में काम कर चुके है.

अरविन्द ने रामायण में रावण का किरदार से पूरी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है. उनकी दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवार्ड मिल चुके है. रामायण में उनके किरदार को लोगो ने काफी पसंद किया था और इसी के बाद लोग उन्हें जानने लगे थे.

उन्होंने भले ही फिल्मो में काम किया लेकिन लोग उन्हें आजतक केवल रामायण की वजह से जानते है. उनके रावण के किरदार ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. अरविन्द की मौत की खबर से उनके फैन्स काफी दुखी है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *