Breaking News

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद अनिल अम्बानी को डेट कर चुकी है ऐश्वर्या राय, जानिए पूरा सच

दोस्तों बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती हर किसी को अपना दीवाना बना देती है. आज वे 47 साल की हो गये लेकिन उनकी खूबसूरती पहले जैसी ही बरकार है. आज भी उनको सबसे ज्यादा खुबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है.

ऐश्वर्या एक अच्छी पत्नी, माँ, बेटी, बहन और संस्कारी बहु जैसे नाम से भी जानी जाती है. अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय का नाम कई लोगो के साथ जुड़ा था. इस लिस्ट में एक्टर से लेकर बिजनेसमेन शामिल है. आज हम आपको टाईकून अनिल अम्बानी और ऐश्वर्या से जुडी खबरों के बारे में बताने वाले है.

साल 2004 में जब हम दिल दे चुके है सनम से हर किसी के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या का सलमान खान से ब्रेकअप हो गया था. उस दौरान दोनों के ब्रेकअप की खबरे काफी वायरल हुई थी. सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबरॉय को डेट करना शुरू कर दिया था.

जिस बीच इस तरह की खबरे भी वायरल हुई थी कि ऐश्वर्या राय रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अम्बानी को गुप्त तरीके से डेट कर रही थी और दोनों शादी करने वाले थे. ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी के अफेयर की अफवाहे इस समय काफी वायरल हो रही है.

हालांकि ऐश्वर्या अक्सर अफवाहों पर बात नही करती लेकिन सालो बाद वह अनिल अम्बानी वाली अफवाह को सुनकर काफी गुस्सा हो गयी है. उन्होंने कहा – मुझे जब इस खबर के बारे में पता चला तो मेरी मिली जुली प्रतिक्रिया रही थी. मैं उनसे कम ही मिली हूँ और आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे. मैं उस दौरान टीना और अन्य लोगो के साथ टेबल पर बैठी हुई थी.

इसके साथ ही उन्होंने उस बात का खुलासा करते हुए बताया कि – मेरे और अनिल अंबानी के बीच करोड़ो का लेन देन हुआ था इस तरह की बातो से मैं हैरान हूँ. मेरे बारे में पता नही क्या क्या कहा जा रहा है और मुझपर कई ऐसे इल्जाम लगाये गये जिनके बारे में मुझे कुछ मालूम नही है, ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है ?

इसके बाद जब ऐश्वर्या से विवेक ओबरॉय के साथ उनके ब्रेकअप पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया. खबरों की माने और लोगो की बात करे तो हर कोई इस बात को जानता है कि ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय का रिश्ता सलमान खान की वजह से टुटा था.

सलमान खान विवेक ओबरॉय को उस वजह से आजतक पसंद नही करते है. यहाँ तक विवेक ओबरॉय को ऐश्वर्या से दूर करने के बाद उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद कर दिया था. विवेक ओबरॉय ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि उनका करियर सलमान खान ने बर्बाद किया है. फिलहाल अनिल अंबानी और ऐश्वर्या के अफेयर की खबरे अफवाह है..

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *