Breaking News

2 बार प्यार में धोखा खाने के बाद 27 साल की उम्र में नोरा करेगी शादी, चुन लिया अपना हमसफर

दोस्तों आज बॉलीवुड में अगर किसी की खुबसूरती के साथ साथ डांस की चर्चा होती है तो वह है नोरा फतेही की. नोरा ने डांस की वजह से करोड़ो लोगो का दिल चुराया है उनके डांस के लोग काफी ज्यादा दीवाने है. अपने इस टेलेंट को लेकर वे बॉलीवुड में काफी फेमस है

उनके जैसा डांस करना हर किसी की बात नही है. उनके डांस मूव को लोग काफी पसंद करते है. फैन्स उनकी तरह डांस करना चाहते है इसलिए वे नोरा के हर गाने को देखना नही भूलते है. नोरा बीते कुछ समयरियलटी शो में मलाइका अरोड़ा की जगह जज की कुर्सी पर बैठी थी.

जहाँ से लोगो को पता चला कि वे कितनी अच्छी डांसर है. फैन्स ने उन्हें काफी पसंद किया और उनकी मेहनत की तारीफ भी की थी. नोरा काफी फिट तो है ही साथ ही वे खुबसूरत भी है. नोरा का नाम कभी अंगद बेदी के नाम जुडा था लेकिन उनसे धोखा ही मिला. अंगद ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ शादी कर ली है.

नोरा को प्यार में वैसे तो कई बार धोखा मिला है लेकिन इस समय वे अपनी शादी को लेकर चर्चा बटौर रही है. उन्होंने अपना हमसफर चुन लिया है और जिसे उन्होंने चुना है वे इतने प्यारे है कि आपका भी दिल उनपर आने वाला है. नोरा फतेही ने इन्स्टाग्राम पर इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि वे जल्द शादी करने वाली है. उन्होंने अपना दूल्हा ढूंढ लिया है और इस बात की जानकारी खुद नोरा ने दी है.

दरअसल नोरा को सोशल मीडिया पर शादी के लिए एक प्रपोजल आया है जिसे सुनने के बाद वे तो क्या आप भी हाँ करने पर मजबूर हो जायेंगे. नौरा के छोटे से बच्चे फैन ने उन्हें विडियो के माध्यम से प्रपोज किया है. ये विडियो खुद नोरा ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमे उनका नन्हा फैन कहता दिखाई दे रहा है – मैं दिलबर गर्ल से शादी करना चाहता हूँ और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहता हूँ !

इस विडियो को अपने स्टोरी में शेयर करते हुए नोरा ने लिखा – बहुत हो गया अब मुझे मेरा पति मिल गया है हम शादी करने वाले है !  क्यूट नन्हे फैन्स की बाते सुनकर फैन्स उसपर प्यार लुटा रहे है हर किसी को ये विडियो काफी पसंद आया है. लोग इसपर अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे है और बच्चे की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *