Breaking News

10 साल बाद सलमान की हिरोइन की हालत देखकर डरे लोग, कहा – ये क्या हुलिया बना दिया ?

दोस्तों वैसे तो सलमान खान ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है लेकिन कुछ एक एक्ट्रेस ऐसी है जिनका नाम उनके साथ आजतक लिया जाता है. सलमान खान आज भी फिल्मो में काम कर रहे है जबकि उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस बच्चो की माँ तक बन चुकी है.

फिलहाल आज हम सलमान खान की वांटेड फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया के बारे में बात करने जा रहे है. आयशा टाकिया देखने में बेहद खुबसूरत थी उन्होंने फिल्मो में काम करने के समय लोगो के दिल पर खूब राज किया था.

आयशा टाकिया की अदाओं और खूबसूरती ने हर किसी का दिल चुरा लिया था. वे काफी खुबसूरत है और साथ ही उनकी फिल्मे लोगो को बेहद पसंद आती है. हालांकि आयशा ने बहुत कम फिल्मो में काम करने के बाद अपनी जिन्दगी बदल ली थी. 2009 में आयशा टाकिया ने बॉलीवुड अलविदा कहकर शादी करने का फैसला लिया था.

शादी के बाद आयशा पूरी बदल गयी है और उनको लेकर कई तरह की खबरे भी वायरल हुई थी. आयशा का एक बेटा भी है. आयशा ने नया ट्रांसफरमरमेशन करवाया है जिसने लोगो को हैरान किया था.

धर्म बदलकर आयशा ने की थी शादी

आयशा ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में काम किया है. उनकी दिल मांगे मोर फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में आयशा टाकिया की सादगी ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. आयशा ने बहुत छोटी सी उम्र में ही मोडलिंग में कदम रखा था. आयशा को 15 साल की उम्र में ही बॉलीवुड से फिल्म का ऑफ़र मिला था और इस फिल्म का नाम था सोचा न था.

ये  आयशा की पहली फिल्म थी. 23 साल की उम्र में आयशा ने सपा देता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी के साथ शादी कर ली. इस शादी के लिए आयशा ने अपना धर्म तक बदल लिया था. साल 2009 से लेकर साल 2021 तक आयशा को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया है.

उनके 10 सालो में लोगो ने आयशा को लुक की वजह से काफी ट्रोल किया है. बेहद फिट और फाइन दिखने वाली आयशा इतनी ज्यादा वेट गेन करने के बाद सर्जरी करवाएगी किसी ने नही सोचा था. आयशा ने होंठो की सर्जरी करवाई है जिससे उनके होंठ काफी बड़े हो गये है.

उनकी ये लुक फैन्स को बिलकुल पसंद नही आ रही है और इसी लुक की वजह से लगातार लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. सोशल मिडिया पर आयशा टाकिया की सर्जरी को लेकर किस तरह के कमेन्ट आये है ये आपको हैरान कर देंगे. आयशा ने लिप सर्जरी से लेकर फिगर की भी सर्जरी करवाई है.

आयशा टाकिया ने शादी के बाद अपना पूरा करियर बर्बाद कर लिया है. हालंकि वे अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश है उनकी शादीशुदा जिन्दगी काफी अच्छी है और उन्हें पैसो की कोई कमी नही है इसलिए वे अपने शरीर पर इतने ज्यादा पैसे उड़ा रही है. लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड में कोई नही जानता है. आयशा कभी वांटेड फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करती थी और आज उसी आयशा को लोग सबसे ज्यादा ट्रोल करते है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *