Breaking News

बिना पेंट पहने ही सडक पर घुमती ट्रोल हुई बॉलीवुड की 8 अभिनेत्रियाँ, देखे अनदेखी तस्वीरे

दोस्तों बॉलीवुड में एक्टर से ज्यादा एक्ट्रेस लाइम लाइट चुरा ले जाती है. हमेशा उन्हें एक नये लुक्स में देखा जाता है और कई बार तो वे ऐसे ऐसे अजीबो गरीब कपड़े पहनकर बाहर घुमती है कि लोगो की हंसी निकल जाती है. एक्ट्रेस को खुबसूरत दिखना अच्छा लगता है और सबसे अलग दिखने के लिए वे ड्रेस स्टाइल पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है.

लेकिन कई बार उनकी यही ड्रेसिंग सेन्स उनपर ही भारी पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ इन 5 एक्ट्रेस के साथ हुआ था जब बिना पेंट पहने ही रोड पर घुमती नजर आई थी.. आइये जानते है कौन कौन सी है ये एक्ट्रेस जिन्हें बिना पेंट पहने ही कैमरे ने कैप्चर किया है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कई बार अपने ड्रेस लुक के लिए ट्रोल हो चुकी है वे बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है. शिल्पा को बिना पेंट के उस समय देखा गया था जब वे अपने बेटे वियान को स्कूल छोड़ने जा रही थी. इस समय उन्होंने सिर्फ कुर्ती पहनी हुई थी और पेंट नही पहना था. हालाँकि उन्होंने नया फैशन निकाला होगा लेकिन लोगो ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. शिल्पा ने हाथ में दुपट्टा भी लिया था तो शायद वे पेंट पहनना भूल गयी होगी या फिर उनकी मर्जी जो पहने हमे क्या ?

करीना कपूर

करीना कपूर दूसरी बार माँ बनी है और इसके बावजूद भी वे अक्सर सोशल मिडिया पर अपने नये नये फोटो शेयर करती रहती है. करीना ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे उन्होंने अपने पति की स्काई ब्लू शर्ट पहनी थी. करीना ने शर्ट के नीचे कुछ नही पहना था और इस फोटो को देखकर लोगो ने उन्हें भला बुरा कहा था.

इसके साथ ही करीना ने शर्ट के उपर वाले बटन भी खुले छोड़ रखे थे. करीना अक्सर शोर्ट में दिखाई देती है क्योंकि उन्होंने पति की शर्ट पहनी थी जिससे केवल उनकी टाँगे ही दिखाई दे रही थी. करीना की इस फोटो पर लोग काफी भडके थे.

उर्वर्शी रोतेला

अपनी अदाओं से सबको दीवाना करने वाली उर्वर्शी भी ट्रोल हो चुकी है. उन्होंने एक फोटो शूट करवाया था जिसमे वे बिना पेंट के नजर आई थी. उर्वर्शी ने केवल शर्ट पहना था और नीचे कुछ नही पहना था. उर्वर्शी ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसमे उनके शरीर का अंदर वाला हिस्सा भी दिखाई दे रहा है.

इस लुक में भले ही उर्वशी काफी बोल्ड नजर आई लेकिन उनके पेंट न पहने की वजह से लोगो द्वारा ट्रोल होना पड़ा था.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. वे अक्सर ऐसी ड्रेस पहनती है जिसमे कुछ न कुछ दिखाई जरुर देता है. उन्होंने बहुत कम ही ऐसी ड्रेस पहनी होगी जिसे लोगो ने पसंद किया होगा. इस बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हुई और लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मलाइका ने सफेद रंग की शर्ट पहनी है जबकि नीचे कुछ नही पहना है. उन्होंने लॉन्ग शूज पहने हुए है जोकि उनकी लुक को कम्प्लीट करता है. लेकिन लोगो की नजरो में उन्हें भी ट्रोल होना पड़ा था.

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने दे दे प्यार से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमे उन्होंने अजय देवगन के साथ रोमांस किया था. ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आई थी इसके साथ ही लोग रकुल प्रीत को भी पसंद करने लगे है. रकुल देखने में बहुत प्यारी है लेकिन कई बार वे अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण ट्रोल हो चुकी है

. रकुल की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमे उन्होंने शर्ट तो पहनी है लेकिन नीचे पेंट नही पहनी है. इस फोटो को देखकर लोगो ने खूब मजाक उड़ाया था और रकुल काफी चर्चा में बनी रही थी.

जान्हवी कपूर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जान्हवी की अदाओं का हर कोई दीवाना है. जान्हवी ने बहुत कम समय में ही लोगो के दिल में जगह बना ली है. जान्हवी को अक्सर लोग फॉलो करते है. इसलिए वे हमेशा खबरों में आ जाती है. इसके अलावा जान्हवी अपने लुक के लिए भी काफी फेमस है.

एक बार जान्हवी पिंक कलर की टी शर्ट में बाहर निकली थी और उन्होंने नीचे कुछ नही पहना था. उनकी ऐसी तस्वीर देखकर लोगो ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल और विदेशी गर्ल प्रियंका के आज कई नाम है जिससे उन्हें लोग बुलाते है. प्रियंका के दीवाने पूरी दुनिया में है. प्रियंका अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक के लिए हमेशा सुर्खियाँ बटोरती आई है. प्रियंका अक्सर फोटोशूट करवाती है जिसमे वे अलग तरह से कपड़े पहनती है.

लेकिन एक बार उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी और पेंट नही पहनी थी. इस फोटो को देखकर उन्हें भी ट्रोल होना पड़ा था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. वे अक्सर अपनी अजीबो गरीब ड्रेस के कारण चर्चा में बनी रहती है. दीपिका ने सफेद शर्ट पहना था और नीचे कुछ नही पहना था. उनकी इस ड्रेस को देखकर लोगो ने उन्हें ट्रोल किया था.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *