Breaking News

साउथ और बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेस जो मॉडर्न होने के साथ संस्कारी भी है, करती है पूजा पाठ

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने मोर्डेन अंदाज से लाखो लोगो को दीवाना बना दिया था. इन्होने अपने वेस्टर्न कपड़ो से लेकर अपनी जीवन शैली तक सभी को लुभाया है. बॉलीवुड और साऊथ की कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जो मॉडर्न होने के साथ साथ संस्कारी भी है.

ये एक्ट्रेस बडो की इज्जत करती है और अपनी असल जिन्दगी में वे पूजा पाठ भी करती है आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो मॉडर्न होने के साथ साथ संस्कारी भी है.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड की कई सारी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है अनुष्का देखने में भले ही आपको मॉडर्न दिखाई देती है लेकिन असल जिन्दगी में ये बहुत संस्कारी है. घर में कोई बड़ा आता है तो ये उनके पैर छूकर उनकी अच्छे से खातिरदारी बहु करती है.

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी मॉडर्न होने के साथ साथ बहुत संस्कारी भी है. ये हर फेस्टिवल पर साडी और लहंगा चोली पहनती है. इसके अलावा ये पूजा पाठ में भी काफी विशवास रखती है.

रानी मुखर्जी 

हद कर दी आपने और कुछ कुछ होता है जैसी सूप हिट फिल्मो से लाखो करोड़ो लोगो के दिल पर राज करने वाली रानी मुखर्जी भी बहुत संस्कारी है. वैसे तो ये हर पार्टी और इवेंट में मॉडर्न कपड़े पहनकर जाती है लेकिन जब ये नवरात्रि के फेस्टिवल को सेलिब्रेट करती है तो उसमे ये पूरी बंगाली अवतार में दिखाई देती है और बहुत अच्छे से पूजा पाठ करती है.

काजोल 

काजोल आज भी अपनी खुबसूरती के लिए काफी ज्यादा फेमस है और ये भी मोडर्न होने के साथ साथ बहुत संस्कारी भी है. काजोल खुद से बड़े लोगो की इज्जत करती है चाहे फिर वह कोई आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटीज हो. हर फेस्टिवल को काजोल ट्रेडिशनल ड्रेसज में मनाती है.

ऐश्वर्या राय 

लाखो करोड़ो लोगो के दिल पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय भी बहुत ज्यादा संस्कारी है. ये मॉडर्न कपड़े पहनती है लेकिन जब अपने घर में सुबह उठती है तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूती है.

सामंथा रुथ प्रभु 

साऊथ इंडस्ट्री की मोस्ट पोपुलर एक्ट्रेस सामंथा भी मॉडर्न होने के साथ साथ संस्कारी भी है. ये पूजा पाठ में बहुत ज्यादा विश्वास रखती है. सामंथा अपने परिवार का सुख दुःख में साथ भी देती है.

काजल अग्रवाल

 साऊथ इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी मॉडर्न होने के साथ साथ बहुत संस्कारी भी है. ये बडो का सम्मान करती है. बीजी लाइफ होने के बावजूद पूजा पाठ करती है और सभी लोगो से हंसकर बात करती है .

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *