Breaking News

तलाक के नाम पर पतियों से करोड़ो रूपये लूट चुकी है बॉलीवुड की 6 एक्ट्रेस, देखे लिस्ट

दोस्तों इन दिनों सोशल मिडिया पर रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी के तलाक की खबरे तेजी से वायरल हो रही है. इन खबरों के बीच अब हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने अपने पति से 10 करोड़ रूपये हर्जाने की मांग की है. हनी सिंह की पत्नी के अलावा और भी कई एक्टर ऐसे है जिनकी पत्नियाँ उनसे तलाक के नाम पर करोड़ो रूपये मांग चुके है आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक के बारे में बताने जा रहे है.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान का सालो पहले तलाक हो चूका है. दोनों के 2 बच्चे है और आज दोनों मिलकर उनका खर्चा उठाते है. सुजैन ने तलाक में हर्जाने के रूप में ऋतिक से 400 करोड़ रूपये मांगे थे. लेकिन बाद में मिडिया में उनकी आलोचना होना शुरू हो गयी तो उन्होंने 380 करोड़ रूपये लिए थे.

आमिर खान और रीना दत्ता 

आमिर खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया है. इससे पहले उन्होंने अपनी पहली पत्नी से साल 2002 में तलाक लिया था. उस समय तलाक के नाम पर किरण राव ने आमिर से 50 करोड़ रूपये लिए थे. आमिर खान ने किरण राव को तलाक के नाम पर कितने पैसे दिए है इसका अभी खुलासा नही हुआ है.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर पर बहुत बड़े बड़े इल्जाम लगाने के बाद तलाक लिया था. उन्होंने कहा था कि उनके पति ने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था इसके अलावा करिश्मा ने अपने ससुराल वालो द्वारा भी मारपीट का इल्जाम लगाया है. करिश्मा ने तलाक के नाम पर संजय कपूर से 7 करोड़ रूपये मांगे थे. इसके अलावा बच्चो की पढाई से लेकर उनके सारे जरुरी खर्चे भी संजय कपूर पूरा करेंगे.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका ने भी शादी के कुछ सालो बाद तलाक ले लिया था. अरबाज ने मलाइका को तलाक के बाद 15 करोड़ रूपये एलिमनी के तौर पर दिया था. अब अरबाज खान अपने से 25 साल छोटी लडकी को डेट कर रहे है तो मलाइका भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही है जोकि उनसे 12 साल छोटे है.

अमृता सिंह और सैफ अली खान

सैफ अली खान ने काफी कम उम्र में ही अमृता सिंह से शादी कर ली थी जोकि उनसे 12 साल बड़ी थी. इनकी शादी ज्यादा समय चल नही पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. सैफ अली खान ने अमृता को 5 करोड़ रूपये दिए थे और इसके अलावा वे अपने बेटे को 18 साल का होने तक 1 लाख रूपये साल के देते आये थे.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *