Breaking News

5 बॉलीवुड हैंडसम एक्टर जो हम 2 हमारे 2 के लीड रोल के लिए रिजेक्ट हो चुके है

दोस्तों साल 2021 में हमे रूही और शेरशाह के अलावा और भी कई नई नई फिल्मे देखने को मिली है. इन्ही में एक अब ‘ हम 2 हमारे २ ‘ फिल्म भी 29 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में राजकुमार लीड रोल में नजर आने वाले है.

राजकुमार फिल्म में रोमांटिक, कॉमेडी और इमोशनल रोल करने वाले है. फिल्म के प्रोमो को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. लेकिन क्या आप जानते है कि राजकुमार से पहले 5 बॉलीवुड अभिनेता फिल्म में लीड रोल के लिए रिजेक्ट हो चुके है. आइये जानते है इनके बारे में …

पुलकित सम्राट 

सबसे पहले पुलकित का नाम आता है जिन्होंने सनम रे और फुकरे जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. राजकुमार राव से पहले पुलकित को ‘ हम दो हमारे दो ‘ फिल्म में लीड रोल ऑफ़र हुआ था. लेकिन मेकर्स को इनकी एक्टिंग पसंद नही आई इसलिए इन्हें रिजेक्ट कर दिया गया.

आयुष्मान खुराना 

अपनी कॉमडी से सबको हंसाने वाले आयुष्मान खुराना को भी लीड रोल ऑफ़र हुआ था. लेकिन आयुष्मान का कहना है कि उन्हें लीड रोल के लिए रेट कम मिल रहा था इसलिए इन्होने खुद फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

कार्तिक आर्यन 

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन को भी फिल्म में लीड रोल ऑफ़र किया गया था . लेकिन कार्तिक अपनी आने वाली २ फिल्मो धमाका और भूल भुलैया की शूटिंग में इतने ज्यादा बीजी थे कि इन्होने खुद ये रोल रिजेक्ट कर दिया था.

अक्षय कुमार 

राजकुमार राव से पहले अक्षय कुमार को फिल्म हम दो हमारे दो में लीड रोल ऑफ़र किया गया था लेकिन ये अपनी आने वाली नई फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बीजी थे और इनके पास बिलकुल भी समय नही था और इसी वजह से इन्होने रोल को रिजेक्ट कर दिया था.

अजय देवगन 

लिस्ट की आखिरी लिस्ट में अजय देवगन का नाम आता है. अजय ने काफी सारी सुपर हिट फिल्मो में काम किया है और इन्होने आने वाली नई फिल्म हम दो हमारे दो में लीड रोल करने से मना कर दिया है. अजय अपने परिवार को समय देना चाहते थे और वे अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ही व्यस्त थे इसी वजह से इन्होने खुद लीड रोल को करने से मना कर दिया था. आखिर में ये रोल राजकुमार को मिला. जिन्होंने अपने इस किरदार को निभाकर फिल्म में जान डाल दी है. आप इस फिल्म को 29 अक्टूबर को देख पायेंगे.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *