Breaking News

21 चावल के दानो से करे छोटा सा उपाय, रातोरात बन जायेंगे करोडपति, होगा धनलाभ

दोस्तों जिन्दगी में अपनी जरुरतो को पूरा करने के लिए हम बहुत मेहनत करते है लेकिन कोई न कोई कमी रह ही जाती है इसलिए आज हम आपको एक आसान सा टोटका बताने जा रहे है जिसको करके आप धनवान बन सकते है.

ये टोटका आपको चावल से करना है क्योंकि चावल को हिन्दू धर्म में पूजनीय माना जाता है और इसे पूजा के सभी कार्यो में इस्तेमाल किया जाता है. माथे पर जब भी तिलक लगाया जाता है तो उसपर तिलक लगाया जाता है ऐसा करने से घर की दरिद्रता दूर होती है.

चावल का सम्बन्ध चन्द्रमा से है और इन उपायों से आप कुंडली में चन्द्रमा की स्थिति सही हो जाती है आपकी समस्याओं का अंत होगा. माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आप किसी शुभ मुहर्त में या फिर पूर्णिमा के दिन लाल रंग के रेशमी कपड़े में 21 चावल के दाने बाँध लें.

आपको 21 चावलों को पहले हल्दी से पीला कर लेना है इसके बाद माँ लक्ष्मी की विधिपूर्वक चौकी बनाएं और माँ लक्ष्मी की तस्वीर के साथ कपड़े में बंधे चावल रख दें. इनकी पूजा करे और कनक धारा स्त्रोत का पाठ करे. इसके बाद कुछ चावल के दाने अपने पर्स में रख लें और कुछ धन वाली जगह पर रखे. जैसे की अलमारी या फिर तिजोरी में रख दें ..

इस उपाय को करने से बहुत जल्द आपके धन सम्बन्धी मामले खत्म हो जायेंगे और आपको माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा.

पैसो की तंगी के लिए करे ये उपाय

यदि आप जीवन में पैसो की तंगी से परेशान है तो सोमवार के दिन आधा किलो चावल शिवलिंग के पास बैठकर आप उसे शिवनाम लेते हुए वहां पर रख दें. इसके अलावा चावल को किसी गरीब को देने से भी आपकी धन सम्बन्धित समस्याएं दूर होगी. आपको इस उपाय को 5 सोमवार तक करना है.

अगर आपके बने बनाये काम रुक जाते है तो कई बार पितृदोष के कारण ऐसा होता है. ऐसे में आप चावल की खीर बनाएं और उसे रोटी के साथ कौवें को खिलाएं. पितरों को खीर बहुत पसंद होती है ऐसा करने से आपके पितरों का आशीर्वाद आपको मिलता है. आपके रुके हुए कार्यो पुरे होंगे साथ ही यश और सम्मान में भी वृद्धि होगी.

अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए शुक्रवार की रात 10 बजे के बाद घर की उतर दिशा में एक चौकी रख दें उसपर एक कलश रखे उसपर केसर से स्वस्तिक का चिन्ह बनाकर उसमे पानी भर दें. अब इसमें दुर्वा चावल रख दें और अब छोटी प्लेट लें और उसमे चावल भरकर कलश के उपर रख दें

इसके बाद श्रीयंत्र की स्थापना कर दें. अब चौमुखी दीपक जलाकर कुमकुम और चावल और कुमकुम से पूजन करे. लक्ष्मी स्त्रोत का पाठ करे ऐसा करने से आर्थिक समस्याओं से आपको निजात मिलेगा और धन में वृद्धि होगी.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *