Breaking News

10 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाना पड़ा भारी, पहले से आज में दिखा इतना फर्क

दोस्तों बॉलीवुड में एक्ट्रेस पर लगातार सुंदर दिखने का दवाब रहता है. जैसी ही खूबसूरती कम होती है इनसे काम छिनना शुरू हो जाता है और इनके बदले वह काम किसी दूसरी खुबसूरत एक्ट्रेस को दे दिया जाता है. इसी वजह से कई एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है.

लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेस जोकि पहले ज्यादा सुंदर लगती थी और बाद में वे प्लास्टिक सर्जरी करवा कर अपने रूप को बिगाड़ लेती है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो पहले कुछ और थी और प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद कुछ और दिखाई देने लगी.

राखी सांवत

राखी एक मोस्ट पोपुलर स्टार है लेकिन वे हमेशा गलत रीजन की वजह से सुर्खियों में रहती है. राखी सांवत ने अपने शरीर के कई हिस्सों में प्लास्टिक सजरी करवाई है. ऐसा उन्होंने एक बार नही बल्कि कई बार किया है. एक समय राखी को प्लास्टिक सर्जरी ने डॉल जैसा बना दिया था.

अनुष्का शर्मा

रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा दी थी. लेकिन उन्होंने कभी इस बात को स्वीकार नही किया परन्तु उनकी अलग दिखने वाली फोटो इतनी ज्यादा वायरल हुई कि लोग समझ गये अनुष्का ने सर्जरी करवाई है. जिसके बाद लोगो ने इन्हें ट्रोल किया था.

आयशा टाकिया

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस रही है आयशा लेकिन उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी से अपना चेहरा बिगाड़ दिया. आयशा की प्यारी सी मुस्कान और भरे हुए गाल सब बर्बाद हो गये है जिसकी वजह से लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया था.

श्री देवी

श्री देवी ने बॉलीवुड में एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है. उन्हें उनकी प्लास्टिक सर्जरी के लिए भी काफी जाना जाता था. श्री देवी ने अपने होंठों की सर्जरी करवाई थी जिसने उनके चेहरे को पूरी तरह से बदल दिया था. वे एक ऐसी स्टार है जिन्हें ल्पोग हमेशा मिस करते है.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपनी सुन्दरता बढाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी.

कोइना मित्रा

ये ऐसी स्टार है जिन्हें प्लास्टिक सर्जरी के गलत परिणामो से गुजरना पड़ा था. जिसके बाद उन्हें इसे सुधारने में काफी समय लगा था लेकिन फिर भी उनकी नाक बहुत अजीब सी दिखाई देती थी और वे ठीक से मुस्कुरा भी नही पाती थी.

जूही चावला

जूही चावला अपनी खूबसूरती और सबको मदहोश करने की वाली हंसी के लिए जानी जाती है. लेकिन इतनी खुबसूरत होने के बावजूद भी उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाना भारी पड़ गया. वे काफी अलग दिखाई देने लगी है.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हालांकि उन्होंने कहा था कि ये मैंने अपनी उम्र निकलने के बाद करवाया था. हेमा मालिनी ने अपनी उम्र को कम करने के लिए कई इंजेक्शन लगाये. इससे उनका चेहरा इतना टाईट लगता है कि वे ठीक से मुस्कुरा नही पाती. जब वे बात करती है तो ऐसा लगता है जैसे उनका चेहरा जम गया है.

हेमा मालिनी के अलावा वाणी कपूर, प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी के अलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *