Breaking News

शाहरुख़ खान की 4 फिल्मे देखना पसंद नही करती पत्नी गौरी, एक बार हो चुकी है दोनों में लड़ाई

दोस्तों बॉलीवुड के सूपर स्टार शाहरुख़ खान जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है. 90 के दशक से वर्तमान समय तक लोग शाहरुख़ के फैन्स है. समय के साथ साथ इनके चाहने वालो की संख्या भी बढती जा रही है. शाहरुख़ एक बेहतरीन एक्टर है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढकर एक शानदार फिल्मे दी है. उनकी फिल्मो की गिनती करे तो वे कमाल के एक्टर है.

 

 

शाहरुख़ ने अपने गानों और एक्टिंग से हमेशा ही लोगो का दिल जीता है इसी वजह से दर्शक भी इनकी किसी फिल्म को मिस नही करते है. जहाँ एक तरफ लोगो को शाहरुख़ की सभी फिल्मे पसंद है वहीँ शाहरुख़ की पत्नी गौरी इनकी 4 फिल्मे नही देखना चाहती है उन्हें ये फिल्मे पसंद नही है और दोनों में कई बार एक फिल्म को लेकर लड़ाई भी हो चुकी है. आइये जानते है शाहरुख़ खान की उन 4 फिल्मो के बारे में जिन्हें गौरी पसंद नही करती है.

 

ये लम्हे जुदाई के

 

 

इस फिल्म में शाहरुख़ ने बहुत अच्छी एक्टिंग की थी और लाखो करोड़ो लोगो का दिल जीतने में कोई कसर नही छोड़ी थी. गौरी को ये फिल्म पसंद नही है क्योंकि उनका कहना है कि फिल्म की स्टोरी और स्टार कास्ट कुछ यूनिक नही कर रहे है.

 

स्वदेश

 

 

2004 में आई फिल्म स्वदेश जिसमे शाहरुख़ खान की एक्टिंग को दुनियाभर में पसंद किया गया था लेकिन गौरी को ये फिल्म भी पसंद नही है. शाहरुख़ खान फिल्म में अच्छे नही दिखाई दिए थे उन्होंने गाँव के लोगो जैसे कपड़े पहने थे जिसकी वजह से गौरी ये फ़िल्म नही देखना चाहती है.

 

फैन

 

 

फैन फिल्म में शाहरुख़ खान ने डबल रोल निभाया था जिसमे फिल्म की कहानी शाहरुख़ खान और उनके फैन के उपर आधारित थी. फिल्म में शाहरुख़ खान का फैन उनकी तरह बनना चाहता है और इसी वजह से गौरी इस फिल्म को नही देखना चाहती है. क्योंकि गौरी खान नही चाहती कि उनके पति शाहरुख़ खान जैसा बनने की कोई कोशिश भी करे.

 

जीरो

 

 

इस फिल्म की आखिरी लिस्ट में जीरो फिल्म का नाम शुमार है जिसमे शाहरुख़ खान छोटे कद के होते है. काफी सारे एक्सपेरिमेंट करने के बावजूद भी इनकी फिल्म सुपरहिट साबित नही हुई है बल्कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी. इसी वजह से गौरी इस फिल्म को भी देखना पसंद नही करती है. क्योंकि उन्हें अपने पति की फ्लॉप फिल्मे देखना बिलकुल पसंद नही है.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *