Breaking News

शहीद बिपिन रावत की शहादत पर पाकिस्तान का ब्यान हैरान कर देगा

भारत के आर्मी चीफ विपिन रावत की मौत ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है उनकी शाहादत पर भारत की जनता काफी दुखी है और न सिर्फ भारतीय जनता रो रही है बल्कि रूस, चीन अमेरिका जैसे कई देशो की सरकार व् जनता विपिन रावत की शहादत पर दुखी है.

इसके बावजूद सोशल मिडिया पर कुछ लोगो का ग्रुप ऐसा भी है जो विपिन रावत की मौत को सेलिब्रेट कर रहा है. ये लोग शहीद विपिन रावत जोकि वीरगति को प्राप्त हो चुके है उनका अब मजाक उड़ा रहे है. बहुत ही शर्म की बात है कि शहीद विपिन रावत की शहादत का मजाक उड़ाने वाले कुछ आम लोगो के बीच आर्मी के कुछ रिटार्यड ओफ्फिसर भी शामिल है.

इनका असली चेहरा बिपिन रावत की मौत के साथ ही सामने आ गया है. अब पाकिस्तान का भी बिपिन रावत की मौत के उपर दिया गया रिएक्शन सामने आया है. ये बात तो हर कोई जानता है कि पाकिस्तान कहता कुछ और है और करता कुछ और है इसलिए उसकी बातो पर कभी भारत को विशवास नही करना चाहिए.

पाकिस्तान काफी समय से भारत के बॉर्डर को पार करने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन इसके बावजूद वह कश्मीर से लगातार आतंकियों की घुसपैठ करवाने पर जोर दे रहा है.

पाकिस्तान ने ट्विटर पर शहीद बिपिन रावत की शहादत पर जिस तरीके से बात की है उसे देखकर भारत के काफी लोग उस पोस्ट पर लाइक करते हुए कमेन्ट करने लगे है जिससे साफ़ पता चल रहा है ये लोग पाकिस्तान के जाल में फंस चुके है. जबकि सच्चाई तो ये है कि पाकिस्तान न तो कभी सुधरा था और न नही कभी सुधरने वाला है.

पाकिस्तान के DGISPR ने ट्वीट करते हुए लिखा है – आर्मी चीफ बिपिन रावत उनकी पत्नी और अन्य कीमती जाने जोकि हेलिकॉप्टर क्रैश में गयी है हम उनके लिए शौक प्रकट करते है. इस ट्वीट पर लोगो के तरह तरह के कमेन्ट सामने आये है.

पकिस्तान के DGISPR के अलावा पाकिस्तानी PM इमरान खान और अन्य किसी अधिकारी की तरफ से कोई ट्वीट सामने नही आया है. बिपिन रावत की शहादत पर इमरान खान व् किसी अन्य अधिकारी का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नही आया है.

पाकिस्तान के स्टेटमेंट की वैसे भारत को जरूरत भी नही है क्योंकि पाक की करनी और कथनी दोनों में काफी अंतर है इसलिए उसकी दोस्ती किसी साजिश से कुछ कम नही है. जिन लोगो ने पाकिस्तानी ट्वीट पर कमेन्ट किये है वे सभी उसकी साजिश से अनजान है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *