Breaking News

मुश्किल वक्त में गिन्नी बनी कपिल शर्मा की सबसे बड़ी ताकत, बंद शो के बाद दिया पति को होंसला

दोस्तों कपिल शर्मा भले ही अपने शो में हर एक्ट्रेस के साथ जितना मर्जी फ्लर्ट कर लें लेकिन ये बात हर कोई जानता है कि उनकी जान गिन्नी में बसती है. कपिल शर्मा ने सक्सेस हासिल करने के बाद भी अपने पुराने प्यार का साथ नही छोड़ा और उनसे शादी कर ली.

वहीँ गिन्नी भी कपिल के मुश्किल वक्त में उनकी सबसे बड़ी ताकत बन जाती है. कपिल ने बताया था जब उनका शो बंद हो गया था तब गिन्नी ने उनका सबसे ज्यादा साथ दिया था और वह उनकी ताकत बनी थी.

दोस्तों सक्सेस में तो हर कोई हमारा साथ देता है लेकिन बुरे वक्त में बहुत कम लोग साथ देते है. कपिल शर्मा आज दुनिया के सबसे ज्यादा कॉमेडी करने वाले लोगो में से एक है. लेकिन उनकी जिदंगी में एक समय वो भी आया था जब उन्हें अपना शो बंद करना पड़ा था. उस समय उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ उनकी सबसे बड़ी ताकत बनी थी.

कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मेरा शो बंद हुआ तो मैंने लोगो पर भरोसा करना बंद कर दिया था. क्योंकि वे मेरे मुह पर कुछ कहते थे और पीठ के पीछे कुछ और कहते थे. कपिल ने बताया मेरी माँ ने भी मेरा साथ दिया था

लेकिन उन्हें मानसिक तनाव को लेकर कोई आइडिया नही है इसलिए वे ज्यादा समझ नही पाई और न कुछ कर पाई. ऐसे में गिन्नी ने मुझे भावनात्मक सपोर्ट दिया और उन्हें दोबारा शो को शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया था.

कपिल शर्मा को जो लोग भला बुरा कहते थे उन्होंने ठान लिया कि वे उन्हें अपने शो के जरिये जवाब देंगे. उन्हें समझ आया कि ये वही शो है जिसकी वजह से लोगो ने उन्हें इतना प्यार दिया है और एक पहचान दिलाई है. कपिल ने बताया आप ट्विटर पर कब तक लड़ाई करेंगे और उस मुश्किल दौर ने मुझे ये सिखाया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा शो 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था. साल 2017 में शो बंद हो गया था और फिर 29 दिसम्बर 2018 को एक बार फिर से कपिल शर्मा शो टीवी पर दिखाया जाने लगा. इस समय शो का तीसरा सीजन चल रहा है.

कपिल शर्मा के शो को न केवल भारत में बल्कि विदेशो में पसंद किया जाता है. फोरन में भी कपिल के बहुत सारे फैन्स है. कपिल को लोगो का सबसे ज्यादा प्यार मिला है. कपिल ने हमेशा अपनी बातो से लोगो को हंसाया है

उनकी बाते सुनकर बीमार आदमी भी उठकर हंसना शुरू कर देता है. कपिल आज हर दिल पर राज करते है. बच्चो से लेकर युवा वर्ग और बुजुर्ग लोग भी कपिल को पसंद करते है. लोग भले ही दूसरा कोई सीरियल देखे न देखे लेकिन कपिल शर्मा का शो देखना नही भूलते है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *