Breaking News

पद्मश्री मिलते ही कंगना ने कही ऐसी बात जिसने तहलका मचा दिया, कहा लोगो का मुह बंद किया और ..

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है उनके पास फिल्मो के कई सारे प्रोजेक्ट है. ये कहना गलत नही होगा कि कंगना के पास बाकी सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा फिल्मे है और हर फिल्म में लोग कंगना को देखना चाहते है.

कंगना को वैसे तो कई सारे पुरस्कार मिले है लेकिन हाल ही में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. कंगना को पद्मश्री सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया है. इसके बाद कंगना ने एक ऐसा ब्यान दिया जिसने लोगो को बेचैन कर दिया है.

 

 

कंगना रनौत के ब्यान ने एक बार फिर से खलबली मचा दी है एक्ट्रेस को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सशक्ति पत्र के साथ पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया है. इस बार बॉलीवुड की 10 हस्तियों को पद्म भूषण, 102 हस्तियों को पद्मश्री और 7 हस्तियों को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है.

इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे. इस समारोह के बाद कंगना ने बिना समय बर्बाद किये कई लोगो पर निशाना साधा था.

कंगना ने कहा – मैंने पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाये है ! अक्सर लोग मुझसे पूछते है क्या मिलता है ये सब करके ? क्यों करती हो ? तो उन लोगो को आज मुझे ये कहना है – ये पद्मश्री के रूप में मुझे जो सम्मान मिला है

 

 

ये बहुत लोगो का मुह बंद करेगा. दिल से मैं इस देश का धन्यवाद करती हूँ ! कंगना ने केवल इतना ही नही कहा उन्होंने आगे जो कहा वो और ज्यादा हैरान करने वाला था उन्होंने आगे कहा – देश को तोड़ने वाली शक्तियाँ फिर चाहे वो जेहादी हो या खालिस्तानी हो या फिर दुश्मन देश हो उनके खिलाफ मैंने आवाज उठाई है .

कंगना ने आगे कहा है – न जाने कितने केस मुझपर अभी भी है. कंगना ने अपने एक बयान के कारण तहलका मचा दिया है उन्होंने कहा है – एक कलाकार के नाते मुझे प्यार और पुरस्कार बहुत कुछ मिला है लेकिन आज जिन्दगी में मुझे पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते पद्मश्री का पुरस्कार मिला है ! मैं आभारी हूँ और जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तो काफी लम्बे समय तक सफलता नही मिली थी.

 

 

कंगना ने कहा – मैंने MMS नंबर का बहिस्कार किया, आइटम नंबर का बहिस्कार किया,बड़े बड़े हीरो की फिल्म में बड़े बड़े प्रोड्क्शन हाउस में काम करने से मना कर दिया. मैंने कई लोगो के खिलाफ आवाज उठाई तो लोग मुझसे पूछते है क्या मिलता है ये सब करके ? जो तुम्हारा काम नही है ! लेकिन आज जो मुझे पद्मश्री का सम्मान मिला है ये उन सभी लोगो के मुह बंद करेगा जो मुझसे पूछते आये है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *