Breaking News

जेल से निकलने के 48 दिन बाद ही ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे राज कुंद्रा , साथ में दिखी शिल्पा शेट्टी

दोस्तों जब राज कुंद्रा पोर्न फिल्मे बनाने और उन्हें पब्लिश करने के चक्कर में जेल में बंद थे तब शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी के मंदिर होकर आई थी. जिसके बाद राज कुंद्रा को जमानत मिली थी और आज उन्हें जेल से रिहा हुए 48 दिन हो गये है. शिल्पा जितनी मोर्डेन है उतनी ही संस्कारी भी है वे अक्सर घर में पूजा पाठ करवाती है. हाल ही में राज कुंद्रा हिमाचल में देवी देवताओं के दर्शन करने पहुंचे है. उन्होंने बच्चो के साथ मिलकर माँ चामुंडा और जवाला जी मंदिर के दर्शन किये है.

 

 

शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चो के साथ हिमाचक की देवभूमि पहुंची है. यहाँ आकर शिल्पा ने  मन्दिर के मुख्य पुजारी ओम व्यास से पूजा करवाई है. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसमे वे मन्दिर के बाहर खड़ी है और काफी खुश नजर आ रही है. वहीँ परिवार ने नन्दिकेश्वर धाम में शिव आराधना की है और शिल्पा ने पुजारियों से माँ चामुंडा और शिव मन्दिर के बारे में बात भी की है.

शिल्पा ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए है और इस ट्रेडिशनल लूक में वे काफी ज्यादा खुबसूरत नजर आ रही है. शिल्पा ने मन्दिर से जुड़े इतिहास के बारे में जाना और उन्हें ये जानकारी काफी ज्यादा अच्छी लगी. एक्ट्रेस ने मन्दिर की कई तस्वीरे ली और साथ ही विडियो भी बनाई है. उन्होंने धार्मिक स्थल पर ली गयी तस्वीरों को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने हिमाचल की खुबसूरत पहाडियो के साथ मैक्लोडगंज की सुहानी फिजाओं में अपने योग करने की फोटो भी शेयर की है.

 

 

एक्ट्रेस की तस्वीरे फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रही है शिल्पा और राज कुंद्रा काफी समय बाद घर से बाहर निकले है. दोनो की जोड़ी एक बार फिर से लोगो को पसंद आई है. इनकी खुबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी धार्मिक स्थल पर परिवार के साथ जरुर जाती है. इससे पहले भी उन्हें सिद्धि विनायक के मंदिर में परिवार के साथ पूजा करते देखा गया था.

 

 

ये शिल्पा की पूजा और भक्ति का असर है जिसकी वजह से आज राज कुंद्रा जेल से बाहर है. जब शिल्पा माँ वैष्णो देवी के मन्दिर दर्शन करने के लिए गयी थी उसके तुंरत बाद ही राज कुंद्रा को जमानत मिल गयी थी. जबकि इससे पहले लगातार 3 बार राज कुंद्रा की जमानत को कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसी वजह से एक बार फिर राज कुंद्रा परिवार सहित हिमाचल में ज्वालामुखी माँ के दर्शन करने पहुंचे है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *