Breaking News

जेनेलिया पर सवाल पूछने पर भडके रितेश देशमुख, अरे अपनी बीबी पर ध्यान दो मेरी पर नही ….

दोस्तों पुरे बॉलीवुड में एक ही ऐसे शख्स है जिन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नही पड़ता है और वे अक्सर ट्रोल करने वालो को मजाकियाँ अंदाज में जवाब देते है. उनकी यही अदा लोगो को उनका दीवाना बना देती है. रितेश मस्ती करने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है.

यदि उन्हें कोई सोशल मिडिया पर टार्गेट करता है तो वे कभी गुस्सा नही होते है बल्कि उन्हें मजाकिया अंदाज में मुहतोड़ जवाब देते है. हाल ही में उन्होंने एक ट्रोल्स को कहा – अपनी बीबी पर फॉक्स करे मेरी पर नही … ऐसा बहुत कम समय आता है जब रितेश को गुस्सा आया होगा वे बहुत चिल्ड इन्सान है.

शायद ही किसी ने उन्हें गुस्से में देखा होगा क्योंकि रितेश को लोगो की बातो का कोई फर्क नही पड़ता है. वे लोगो की बातो और उनकी पोस्ट को हमेशा इगनोर करना सही समझते है. उन्हें जो अच्छा लगता है वे करते है इसके लिए लोग कुछ भी कहते रहे उन्हें फर्क नही पड़ता.

अरबाज खान के चैट शो पर रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया आये थे. जहाँ एक ट्रोल्स ने उन्हें लिखा था कि रितेश को अपनी पत्नी पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. इस कमेन्ट को पढ़ते ही रितेश की हंसी निकल गयी और वे जोर जोर से हंसने लगे. इसके बाद उन्होंने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा – आप अपनी बीबी पर ज्यादा फोकस करे मेरी पर नही.

जेनेलिया के सामने अरबाज खान कमेन्ट पढ़ते दिखाई दिए जिसके बाद रितेश अपनी हंसी कंट्रोल नही कर पा रहे थे. वहीँ अगले कमेन्ट में लिखा था – बेशर्म, चीप, वल्गर आंटी जो हमेशा ओवर एक्टिंग करती नजर आती है. आपकी उम्र और चेहरे को शोभा नही देता !

वह भी तब जब आप शादीशुदा हो और आपके 2 बच्चे हो ! बच्चे भी आपको देखकर शॉकड रह जायेंगे और आपकी ओवर एक्टिंग देखकर अजीब मशुर करेंगे. वो कहंगे हम इतनी भी ओवरएक्टिंग नही करते. ट्रोल्स के इस कमेन्ट को सुनकर जेनेलिया काफी गुस्सा हो गयी थी

और उन्होंने जवाब में कहा -मुझे नही लगता कि घर पर इनका दिन अच्छा जा रहा है ! उम्मीद करती हूँ आप ठीक होंगे .. भाईसाहब ! आप घर पर सच में ठीक होंगे ! इसके बात अरबाज खान ने उस सीन का जिक्र किया जब रितेश ने प्रीति जिंटा को जेनेलिया के सामने किस किया था.

जेनेलिया उस समय रितेश को बड़े अजीब तरीके से देखती नजर आई थी. इसके बाद अरबाज के सामने रितेश ने उसी मोमेंट को रिक्रिएट करते हुए जेनेलिया को किस किया. प्रीति जिंटा को किस करते हुए जेनेलिया के अजीब रिएक्शन को देखकर फैन्स काफी दुखी हुए थे.

एक पत्नी के लिए ये पल सबसे मुश्किल होता है जब उसके सामने पति किसी दूसरी लडकी को किस करता है. फिर वह कोई आम आदमी हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटीज ही क्यों न हो. जेनेलिया की विडियो इन्टरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थी.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *