Breaking News

गरीब लडकी की रातोरात पलटी किस्मत, हेलिकॉप्टर से बरात लेकर विदा कर ले गया दुल्हा

दोस्तों इस दुनिया में अमीर और गरीब दोनों तरह के लोग होते है और इन्सान का वक्त कब बदल जाये किसी को कुछ पता नही होता है. ऐसी ही एक गरीब लडकी की रातोरात किस्मत चमक गयी है. दरअसल झोंपड़ी में रहने वाली लडकी एक करोडपति लडके को इतनी ज्यादा पसंद आ गयी कि उसने फौरन उसके साथ शादी कर ली.

सहिस्ता और आशीष की शादी ने पूरी दुनिया में प्यार की अनोखी मिसाल पेश की है. आइये जानते है पूरा मामला क्या है ? मध्यप्रदेश के जाबरा गाँव में अब्दुल जब्बार और उसका परिवार बहुत ही ज्यादा गरीबी में जिन्दगी गुजार रहा था. ये लोग एक झोंपड़ी में रहते है

अब्दुल की बेटी सहिस्ता बहुत ही खुबसूरत और नेक दिल की लडकी थी. पास के सुकेत गाँव में आशिफ नाम का बिजनेसमैन लड़का रहता था उसका पूरा परिवार बहुत ज्यादा पैसे वाला था. आशिफ के परिवार वाले उसके लिए लडकी देख रहे थे.

आशिफ की नानी का घर उसी गाँव में जिसमे सहिस्ता रहती थी और एक बार आशिफ अपनी नानी के घर आया हुआ था. एक सुबह आशिफ की माँ ने सहिस्ता को देखा जोकि नमाज पढ़ रही थी इस तरह रोजाना उस लडकी को देखने लगे और आशिफ को सहिस्ता पसंद आ गयी. आशिफ ने सहिस्ता के घर रिश्ता भेजा और लडकी के परिवार वाले डर गये कि इतने अमीर लोग क्यों झोंपड़ी वालो के साथ रिश्ता करना लगे.

सहिस्ता की माँ सिलाई का काम करके अपने घर का गुजारा करती है लेकिन जब आशिफ की माँ ने बताया कि उनके पास पैसो की कमी नही है बस एक नेकदिल लडकी चाहिए जोकि सहिस्ता है. हमे आपसे कुछ नही चाहिए और हम आपकी बेटी को अपनी बेटी बनाकर रखेंगे. इसके बाद उन्होंने शादी के लिए हाँ कर दी.

आशिफ और सहिस्ता की सगाई हो गयी और कुछ दिन में उनकी शादी हो गयी. करोडपति आशिफ हेलिकॉप्टर में बरात लेकर सहिस्ता के घर आया. आसपास के सभी लोग ये नज़ारा देखने के लिए इकट्ठा होने लगे. सहिस्ता ने सपने में भी नही सोचा था

कि उसकी शादी इतने बड़े घर में होगी और उसकी बरात हेलिकॉप्टर में आएगी. उसने कहा मुझे भगवान पर पूरा भरोसा था और मैं जानती थी कि वो जो भी करेगा अच्छा ही करेगा. सहिस्ता ने बताया कि मेरी विदाई हेलिकॉप्टर से हुई मैं बहुत खुश हूँ.

भगवान जोड़ियाँ उपर से बनाकर भेजता है इसमें हम कुछ नही कर सकते है. लोग यकीन नही कर पा रहे थे कि झोंपड़ी में रहने वाली लडकी को कोई आकर हेलिकॉप्टर से विदाकर ले जायेगा. लेकिन जब लोगो ने अपनी आँखों से सहिस्ता और आशिफ की शादी का नजारा देखा तब जाकर उन्हें यकीन हुआ. इस खबर को पढकर लोग सहिस्ता और आशिफ को बधाई देने लगे है.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *