Breaking News

करोडपति होने के बावजूद अक्षय कुमार देते है बेटे को गिनकर पैसे, आरव को लेकर कही बड़ी बात

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मो से हमेशा ही करोड़ो की कमाई करते आ रहे है. सालभर में अक्षय कुमार की 3 से 4 फिल्मे आ जाती है जोकि बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है. हाल ही में उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई है जिसने पहले 3 दिन में 100 करोड़ की कमाई की है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे अमीर सितारों में आते है. एडक फिल्म में काम करने के अक्षय कुमार करोड़ो की फीस लेते है और इतनी ज्यादा दौलत होने के बावजूद वे अपने बेटे को खर्चे के लिए पैसे गिनकर देते है.

 

 

अक्षय कुमार बहुत ज्यादा फिट है वे रोज सुबह जल्दी उठते है और रात को जल्दी सो जाते है इसके साथ ही वे अपने बच्चो को भी अच्छी शिक्षा देते है.

अक्षय अपना ज्यादातर समय पत्नी और बच्चो के साथ बिताना पसंद करते है. उनके लिए परिवार सबसे पहले है और उनके बेटे आरव बड़े हो चुके है जबकि बेटी अभी काफी छोटी है. अक्षय अपने दोनों बच्चो को पैसे की कद्र करना सिखाते है और अक्षय के साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना भी बच्चो को पैसे गिनकर देती है.

आरव ने हाल ही में मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है जिसके बाद पहली बार उन्हें मौका मिला कि उन्होंने बिजनेस क्लास में सफर किया था. इतने बड़े करोडपति के बेटे होने के बावजूद आरव ने इससे पहले बिजनेस क्लास में सफर नही किया था.

 

 

क्योंकि अक्षय कुमार ने बेटे को सीख दे रखी थी कि तुम्हे जो हासिल करना है वह अपनी मेहनत से हासिल करना होगा. अक्षय नही चाहते कि उनके पैसो के दम पर आरव पर कोई गलत असर पड़े.

अक्षय के दोनों बच्चे काफी समझदार है और उन्हें माँ बाप दोनों द्वारा संस्कार भी दिए जाते है. आरव काफी तेज है और वे अपनी मेहनत पर विश्वास रखते है. आरव में अक्षय कुमार की झलक दिखती है जबकि बेटी नितारा पढाई के मामले में काफी तेज है. नितारा को रामायण पढना सुनना और इतिहास से जुडी बाते काफी ज्यादा पसंद है.

 

 

ट्विंकल खन्ना भी अपने दोनों बच्चो को लाइमलाइट से दूर रखती है. बीते दिनों शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की खबरे वायरल हुई थी जिनको लेकर शाहरुख़ खान की परवरिश पर काफी सवाल उठाये गये थे लेकिन अक्षय कुमार ने अपने दोनों बच्चो को अच्छे संस्कार दिए है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *