Breaking News

ऐसी 6 भाग्यशाली लडकियों से शादी करके चमक जाती है पति की सोई किस्मत

दोस्तों अक्सर हम देखते है कि व्यक्ति की शादी होने के बाद उसकी किस्मत चमक जाती है और परिवार वाले बहु को लक्ष्मी का रूप मानते है. वहीँ वह लडकी अपने पति और परिवार के लिए भाग्यशाली होती है. ऐसी लडकियों के घर में आने से उस घर से गरीबी दूर हो जाती है

और वहां हमेशा खुशियों का वास होता है. लेकिन कुछ लडके जब शादी करते है तो उनके घर में दुःख और कलेश ही देखने को मिलता है. इसलिए आज हम आपको भाग्यशाली लडकियों के बारे में कुछ ऐसी बाते बतायेंगे जिन्हें जानकर आप उनसे शादी करना चाहोगे.

भाग्यशाली लडकियो का चेहरा चन्द्रमा की तरह गोल होता है रंग गोरा होता है और आंखे थोड़ी बड़ी बड़ी होती है. ऐसी लडकी जीवन के सभी सुख भोगती है. जिस स्त्री के शरीर का रंग सोने के समान होता है और हाथो का रंग कमल के समान हो तो वह हजारो पतिव्रता में प्रधान होती है.

जिस स्त्री के हाथ की रेखा लाल, स्पष्ट गहरी चिकनी पूर्ण और गोलाकार हो तो वह स्त्री भाग्यशाली होती है. वह अपने जीवन में अनके सुख भोगती है. जिन स्त्रियों की उँगलियाँ लम्बी, गोल और सुंदर और पतली हो तो वे शुभ फल प्रदान करती है.

जिसके आँखों की उपर और नीचे की त्वचा हल्की लाल हो और पुतली का रंग काला हो और आंख का सफेद भाग गाय के दूध के समान व् भोंहे काले रंग की हो वह स्त्री सुलक्षना होती है. जो स्त्री राज हंस और मतवाले हाथी के समान चलने वाली होती है और जिनकी कमर सिंह और बाघ के समान पतली हो वह स्त्री सब सुख भोगने वाली होती है.

जो लकड़ियाँ सांवले रंग की होती है जिनका चेहरा, दांत और माथा चिकना हो ये भी बहुत भाग्यवान होती है. इन लडकियो से शादी करके पति को सुख समृद्धि मान सम्मान मिलता है. ऐसी स्त्रियाँ अपने कुल का नाम बढाती है.

इसके अलावा जिस स्त्री के नेत्र कोमल हो ऐसी स्त्री दासी के पेट से जन्म लेकर भी राजा के समान पति को प्राप्त करती है. जिन महिलाओं के दोनों हाथ अंगूठे और उँगलियाँ सामने होकर पतली और सुंदर होती है ऐसी स्त्रियाँ सोभाग्यवती होती है.

जिस स्त्री की कलाई कोमल लाल और स्पष्ट व् अच्छी रेखाओं से युक्त हो ऐसी स्त्रियाँ ससुराल में खुशियाँ लेकर आती है. इनके साथ साथ घर में धन की देवी लक्ष्मी साथ चलकर आती है. ऐसी स्त्रियाँ बहुत ज्यादा भाग्यशाली होती है.

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *