Breaking News

इस एक्टर के भाई के इलाज के लिए सोनू सूद ने दिए पैसे, मदद कर जीता लोगो का दिल

टीवी के कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है के एक्टर ईश्वर ठाकुर बीते कुछ दिनों से भाई की बीमारी के कारण काफी परेशान चल रहे है जिसके करन वे काफी समय से शो पर नही आ रहे है और उन्हें मानसिक तनाव हो गया है.

इस मुश्किल घड़ी में जब किसी ने ईश्वर ठाकुर का साथ नही दिया तो गरीबो के मसीहा सोनू सूद ने एक्टर की मदद  करने के लिए आगे आये है. भाभी जी घर पर है मैं अनुराग का रोल निभाने वाले पहले भी भाई की बीमारी के कारण परेशान थे अब वे खुद भी बीमार हो गये है. वे काफी समय से घर पर है और  उन्हें पैसो की तंगी हो गयी.

 

 

एक्टर के भाई को 20 साल से सिकजोफ्रेनिअ की बिमारी है एक्टर ने बताया पहले अस्पताल से उनके भाई को 6 महीने के बाद छुट्टी मिल जाती थी लेकिन अब 3 महींने के अंदर ही भाई को भेज दिया जाता है.

उन्होंने बताया इस समय वे काफी बुरे हालातो से गुजर रहे है और उन्हें पैसो की जरूरत है. इस बीच सोनू सूद संस्था ने एक्टर की मदद की है.

अनुराग के भाई पिछले 20 साल से बीमार है और 2 साल से एक्टर खुद भी बीमार चल रहे है और ऐसे में वे घर पर ही थे. अनुराग की माँ को भी दिल की बीमारी है उनके भाई को अस्पताल में भरती नही किया जा रहा क्योंकि उनके पास पैसे नही है.

एक्टर की मदद करने के लिए सोनू सूद आगे आये और उन्होंने अनुराग के भाई का तीन महीने का इलाज करने की जिम्मेदारी ली है. इससे पहले भी भाभी जी घर पर है कई एक्टरों ने अनुराग की मदद की है.

 

 

ईश्वर ठाकुर को किडनी की समस्या है और उनके पैरो में सर्जरी भी करवानी है ताकि वे अपने पैरो पर फिर से खड़े हो जाये और दोबारा काम पर लौट सके.

फिलहाल ईश्वर ठाकुर अपनी किडनी के लिए आयुर्वैदिक इलाज करवा रहे है. जब उनके पैरो की सर्जरी हो जाएगी तो वे फिर से भाभी जी घर पर है के सेट पर वापसी करेंगे.

 

 

सोनू सूद फाउंडेशन हमेशा जरुरतमन्दो की मदद के लिए आगे आती है. सोनू सूद ने एक बार ईश्वर ठाकुर की मदद कर फैन्स का दिल जीत लिया है. ऐसे ही उन्हें गरीबो के मसीहा नही कहते लोग.

वे हमेशा मदद करने में सबसे आगे रहते है. ईश्वर ठाकुर के भाई को अस्पताल में भर्ती करने से उनके इलाज की पूरी जिम्मेदारी सोनू सूद ने ली है. इस खबर के बाद लोग एक बार सोनू सूद की तारीफ़ करने लगे है.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *