Breaking News

अच्छा समय आने से पहले मिलते है 6 संकेत, आपको भी दिखे तो समझ जाए बनने वाले है करोडपति

दोस्तों धन के बिना किसी का जीवन जीना आसान नही है लोग वैसे कहने को कह देते है धन ही सबकुछ नही होता लेकिन असलियत में पैसा ही सबकुछ होता है. धन सबकुछ तो नही लेकिन बहुत कुछ तो जरुर होता है.

धन से खुशियाँ नही खरीद सकते लेकिन धन पास में होने से खुशियाँ अपने आप खिंची चली आती है. माँ लक्ष्मी अगर आपके घर में आती है तो आने से पहले कुछ ऐसे संकेत देती है जिनसे हमे पहले ही समझ में आ जाता है कि अब हमारे घर में माँ लक्ष्मी आने वाली है. आइये जानते है इन संकेतो के बारे में …

काले रंग की चींटिया

लाल चींटी का घर में होना अशुभ माना जाता है जबकि काली चींटिया अत्यंत शुभ होती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काले रंग की चींटियो को माँ लक्ष्मी का रूप माना जाता है. घर में अगर काली चींटिया गोले आकार में घुमती नजर आये तो ये माँ लक्ष्मी के घर में आगमन का संकेत होती है.

छिपकली

घर में अचानक 3 छिपकलियाँ दिखाई दे तो ये माँ लक्ष्मी के आगमन का प्रतीक माना जाता है. घर में अगर छिपकलिया एक दुसरे का पीछा करती हुई दिखाई दे तो ऐसा माना जाता है ये घर की उन्नति का संकेत है.

पक्षियों द्वारा

शास्त्रों में जहाँ कुछ पक्षियों का हमारे घर में रहना शुभ माना गया है तो वहीँ कुछ पक्षियों का घर में रहना शुभ माना जाता है. अगर आपके घर में कोई चिड़िया आकर घोंसला बनाती है तो ये बहुत ही शुभ होता है. ये माँ लक्ष्मी के आने का संकेत होता है.

शंख की ध्वनी

अगर आपको सुबह और शाम को शंख की ध्वनी सुनाई दे ये अत्यंत शुभ माना जाता है इसका अर्थ ये है कि माँ लक्ष्मी आप पर प्रसन्न है और जल्द ही आपके घर और जीवन में प्रवेश करने वाली है जिससे आपका आर्थिक संकट दूर होकर जीवन में सुख समृद्धि आने वाली है.

दाहिने हाथ में खुजली

यदि आपके दाहिने हाथ की कलाई में लगातार खुजली होती है तो ये धन प्राप्ति का संकेत होता है. माँ लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होकर आपकी हर मनोकामना पूर्ण करने वाली है.

सपने

हमारे सपने भी हमे लगातार कुछ न कुछ संकेत देते रहते है इसी तरह अगर हमे धन लाभ होने वाला है तो माँ लक्ष्मी इसका संकेत हमे सपने में दे देती है. यदि हम सपने में बार बार झाड़ू, घडा, सांप, नेवला या उल्लू देखते है तो निश्चित ही हमे धनलाभ होने वाला है. यदि वास्तव में भी आप इन चीजो को देखे तो ये भी काफी शुभ होता है. ये घर में माँ लक्ष्मी के आगमन का संकेत होता है.

 

About NR Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *